नशे में सलमान ने कैटरीना के साथ किया था ऐसा काम, तुरंत एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

मुम्बई- फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ करीब आए थे। तब यह चर्चा का विषय बन गया था। बात शादी की अफवाह तक फैल गई थी। कैटरीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बूम (2003) से की थी। हालांकि डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में सलमान के साथ ने उनकी जिंदगी को संभालने का काम किया। लेकिन कहानी में मोड़ आया और कैटरीना का झुकाव बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर की तरफ झुकने लगा।

क्यों हुआ सलमान और कैटरीना का ब्रेकअप

नशे में सलमान ने कैटरीना के साथ किया था ऐसा काम, तुरंत एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

साल 2008 की रिपोर्ट का मानें तो कैटरीना से लड़ते हुए सलमान का गुस्सा इतना ऑउट ऑफ कंट्रोल हो गया कि उन्होंने सबके सामने कैटरीना को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं सलमान ने शराब के नशे में कैटरीना के घर के आगे भी काफी तमाशा किया था। इसके बाद से कैटरीना ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया और ये रिश्ता टूट गया। इसके अलावा कैटरीना और अक्षय में भी काफी नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं। सलमान को अक्षय और कैटरीना की दोस्ती अच्छी नहीं लगती थी। सलमान नहीं चाहते थे कि कैटरीना किसी से भी दोस्ती रखें। पर कैटरीना ने सलमान की परवाह नहीं की।

आज भी हैं अच्छे दोस्त

कैटरीना कैफ, सलमान खान की गर्ल्रफ्रेंड नहीं रहीं, लेकिन दोनों की दोस्ती कभी नहीं टूटी। ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कैटरीना ने टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर और भारत जैसी फिल्मों में काम किया। आज भी अवार्ड समारोह में दोनों एक साथ दिख जाते हैं।

रणवीर से भी हुआ ब्रेकअप

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का अफेयर काफी दिनों तक चला, दोनों लिव इन में भी रहे। जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान कटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया था, जिसकी वजह अभी तक अज्ञात है। फिलहाल रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रही हैं। दूसरी तरफ कटरीना, विकी कौशल को डेट कर रही हैं। कटरीना अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी, इसमें अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.