लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड की इन बड़े बजट की फिल्मों की अटकी है रिलीज, जानिए कब तक पर्दे पर दिखेंगी ये फिल्में
/

बॉलीवुड की ये 5 बड़े बजट और स्टार कास्ट वाली फिल्मे किसी भी हालत में नहीं होंगी ऑनलाइन रिलीज

लॉकडाउन के कारण बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज अधर में लटक गईं हैं जिनकी आने वाले दिनों में रिलीज होने की संभावनाएं बेहद कम हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड इस वक्त पूरी तरह ठप पड़ गया है। जिस तरह से अभी कोरोनावायरस का प्रकोप चल रहा है उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि लंबे वक्त तक सिनेमाघरों और थियेटर्स का खुलना मुश्किल है। इसके चलते बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों और उनकी इन्वेस्टमेंट को एक तगड़ा झटका लग सकता है। बॉलीवुड के छोटे इन्वेस्टमेंट वाली फिल्मों के प्रोड्यूसर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है, लेकिन समस्या बड़े बजट वाली बॉलीवुड फिल्मों को है जिनमें अधिक इन्वेस्टमेंट हुआ है।

यशराज फिल्म्स की ‘शमशेरा’

बॉलीवुड के सबसे मशहूर यशराज बैनर के तले बनी फिल्म ‘शमशेरा पर इस लॉकडाउन की गाज गिर सकती है‌। इस फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त और रॉनीत रॉय ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का बजट ज्यादा होने के कारण पूरी संभावना है कि ये फिल्म रिलीज न हो पाए क्योंकि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 100 करोड़ से अधिक बजट की फिल्मों को खरीदने से बचते हैं।

वहीं बॉलीवुड फ़िल्म बनाने का मुख्य मुद्दा ये भी होता है कि लागत से ज्यादा की कमाई फिल्म कर सके, लेकिन इस फिल्म पर ये बात फिट नहीं बैठती इसलिए इसे लॉकडाउन खुलने का इंतजार करना होगा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse