रोमांटिक सीन के दौरान कैमरे के सामने बेकाबू हो गई प्रतिज्ञा
/

रोमांटिक सीन के दौरान कैमरे के सामने बेकाबू हो गई थी प्रतिज्ञा शो की मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा

टीवी की दुनिया की मशहूर और रोमांटिक जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा अपने दमदार एक्टिंग को लेकर आज भी लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं. जी हां स्टार प्लस के शो ‘प्रतिज्ञा’ में प्रतिज्ञा का किरदार पूजा गौर और कृष्णा का किरदार अरहान बहल ने निभाया था. दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. उस समय में स्टार प्लस के इस शो की टीआरपी बहुत ही टॉप पर थी.

कृष्णा और प्रतिज्ञा की जोड़ी ने इस शो में खूब रोमांटिक सीन किए हैं. लेकिन दोनों का एक ऐसा भी सीन था, जिसमें बोल्ड सीन के दौरान दोनों ही भूल गए कि, वो कैमरे के सामने है.

‘प्रतिज्ञा’ शो की कहानी एक ठाकुर परिवार के आसपास घूमती है. इलाहाबाद में रहने वाले ठाकुरों के परिवार में औरतों को नीचे दबा कर रखा जाता है. ठाकुर परिवार से सभी बड़े बड़े नेता और प्रशासन डरते हैं. इसी परिवार के कृष्णा को प्रतिज्ञा सक्सेना से प्यार हो जाता है, और वह उनके पीछे पड़ जाते हैं.

प्रतिज्ञा से शादी करने के लिए कृष्णा उसके परिवार वालों को परेशान करने लगता है. फिर प्रतिज्ञा से शादी करने के बदले में कृष्णा की बहन कोमल को प्रतिज्ञा के भाई से शादी करनी पड़ती है. इतना ही नहीं शो की कहानी आगे भी काफी दिलचस्प है.

कृष्णा के जबरदस्ती पीछे पड़ने के बाद प्रतिज्ञा को उनसे शादी करनी पड़ती है. धीरे धीरे दोनों का यह जबरदस्ती का रिश्ता प्यार में बदल जाता है. एक साथ रहने के बाद दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं. प्रतिज्ञा को भी कृष्णा से प्यार हो जाता है, और दोनों के बीच रोमांस शुरू हो जाता है.

प्रतिज्ञा और कृष्णा की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई. हम आपको बता दें कि शो के दौरान प्रतिज्ञा और कृष्णा ने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे. रोमांस करते करते दोनों की रोमांटिक जोड़ी बेकाबू हो गई. फिलहाल पूजा और अरहान का यह धारावाहिक काफी सुपर हिट साबित हुआ था.