सुशांत सिंह के नाम पर एकता कपूर कर रही कमाई हुई फजीहत तो उठाई ये कदम
/

सुशांत सिंह के नाम पर एकता कपूर कर रही कमाई हुई फजीहत तो उठाई ये कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशां​त सिंह राजपूत के केस की जांच अब सीबीआई करेगी। इसको लेकर न सिर्फ उनके परिवार, बल्कि फैंस भी बेहद खुश हैं।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशां​त सिंह राजपूत के केस की जांच अब सीबीआई करेगी। इसको लेकर न सिर्फ उनके परिवार, बल्कि फैंस भी बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर सभी लगातार पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बालाजी टेलीफिल्म्स की मालिक और डेली सोप क्वीन एकता कपूर जमकर ट्रोल हो रही हैं। क्योंकि एकता कपूर और जी 5 के CEO तरुण कटियाल के साथ मिलकर ‘पवित्र रिश्ता फंड’ की शुरुआत की। इसके प्रचार के लिए बने पोस्टर्स पर सुशांत की फोटो का इस्तेमाल किया गया।

इसको लेकर सुशांत के प्रशंसक भड़क गए। यही नहीं, ट्विटर पर #ShameOnEktaKapoor हैश टैग ट्रेंड कर रहा है। अबतक एकता के खिलाफ इस हैश टैग पर लाखों ने ट्वीट और रीट्वीट किया है और लगातार कर रहे हैं। यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुनाते हुए उनकी क्लास लगा रहे हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

मेंटल हेल्थ के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए बनाया गया फंड

पवित्र रिश्ता एकता के बालाजी प्रोडक्शन का सीरियल था। जिसका प्रसारण जी टीवी पर होता था। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे इसके लीड कैरेक्टर थे। पवित्र रिश्ता के नाम पर एक फंड शुरू किया गया है। इस फंड का एकता मेंटल हेल्थ के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए इस्तेमाल करेंगी। एकता कपूर को इसलिए ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि वह पवित्र रिश्ता शो की प्रोड्यूसर हैं।

विरोध के बाद हटा ली गई सुशांत की तस्वीर

विरोध के बाद पोस्टर से पवित्र रिश्ता के नाम पर बने फंड से सुशांत की तस्वीर को हटा दिया गया है। वहीं उस पोस्ट में कहीं भी सुशांत सिंह के नाम का भी इस्तेमाल नहीं किया था। वहीं एकता कपूर पर आरोप लग रहे हैं कि वो अपने फायदे के लिए सुशांत की बीमारी और उनकी फोटो का इस्तेमाल कर रही हैं। ताकि लोग इमोशनल होकर उनका सपोर्ट करें।

सोशल मीडिया पर लोग एकता कपूर को भला-बुरा कह रहे हैं। जबकि हकीकत ये है कि ये फंड एकता कपूर ने नहीं, बल्कि जी ने शुरू किया है।