सुशांत की मौत पर एकता कपूर के इस खुलासे ने मचाया तहलका
//

सुशांत की मौत पर एकता कपूर के इस खुलासे ने मचाया तहलका

सुशांत की मौत के 5 महीने बाद भी उनकी मौत का कारण सामने नहीं आ पाया है। सुशांत 14 जून की दोपहर को अपने घर में मृत पाए गए थे , जिसके बाद उनकी मौत के कई कारण बताए जा रहे है, लेकिन सही कारण अभी तक किसी के सामने नहीं आ पाया है। सुशांत की मौत को लेकर हाल ही में एकता ने एक ऐसी बात कही है, जिससे की पूरे बॉलीवुड़ में तहलका मच गया है।

क्या है मामला

सुशांत की मौत पर एकता कपूर के इस खुलासे ने मचाया तहलका

आपकों बता दें कि बिहार कोर्ट में एकता कपूर सहित 8 लोगो पर मामला दर्ज हुआ है। उसमे संजय भंसाली समेत 8 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। आपको बता दें की इन सभी के ऊपर 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है। आपकों बता दें कि एक वकील सुधीर कुमार ओझा द्वारा एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और संजय लीला भंसाली पर आरोप लगाए गए है।

दूसरी तरफ सुशांत के केस में अभी तक की कोई जानकारी नहीं आ पाई है। वहीं अब एकता कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट किया है, जिसके बारे में सभी जानकारी जानना जरूरी है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड़ की इन हस्तियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इन प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों ने सुशांत को एक साजिश के तहत आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया, जो अपने आप में हत्या है। ओझा ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने न केवल बिहार, बल्कि पूरे देश के लोगों को आहत किया है।

एकता ने कही ये बात

सुशांत की मौत पर एकता कपूर के इस खुलासे ने मचाया तहलका

एकता ने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा, “सुशी को कास्ट न करने के लिए यह केस दर्ज करने के लिए धन्यवाद,जबकि वास्तव में मैंने ही उसे लॉन्च किया था। मैं इस बात से परेशान हूं कि विवादास्पद सिद्धांत कहां तक जा सकते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

कृपया परिवार और दोस्तों को शांति से शोक मनाने दें। सत्य की जीत होगी। इस पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं। अब देखना ये है कि इसके आगे वकील की क्या प्रतिक्रिया होती है।