एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में शुरू किया ये काम

शनिदेव मंदिर में मत्था टेकने पहुंची एकता कपूर , सुशांत की याद में कर चुकी हैं ये नेक काम!

बॉलीवुड की टीवी क्वीन एकता कपूर सुशांत के मौत के बाद काफी चर्चे में हैं। बात करें एकता कपूर की तो वो काफी धार्मिक कार्यो से जुड़ी रहती हैं और भगवान में श्रद्धा से जुड़ी रहती हैं। एकता कपूर को हमेशा मंदिरों में दर्शन करते देखा गया है, अब उन्हें बीते शनिवार शनिदेव के मंदिर में भी देखा गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रही हैं। और अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एकता ने हाथ में ग्लव्स और मास्क पहनी हुई हैं। और मंदिर के बाहर उनके माथे पर टिके लगे दिखे हैं। कैमरा देखते ही हर बार की तरह वो इस बार भी स्माइल करते हुए पोज़ दी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद बिहार के वकील सुधीर कुमार ओझा ने एकता कपूर समेत कई बॉलीवुड हस्तियों पर केस दर्ज किया था। हालाँकि इस केस में एकता कपूर बच गयी हैं, उनके उपर सुशांत को टीवी से बैन करने का आरोप लगा था, लेकिन सबूत न मिलने की वजह से एकता को छोड़ दिया गया है।

सुशांत की याद में कर रही ये काम

गौरतलब है कि एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहचान बनाई थी, टीवी से ही सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा था और इसमें एकता कपूर का बहुत बड़ा हाथ था, अब जब सुशांत ने आत्महत्या कर ली है, तो एकता कपूर पर भी बैन करने के आरोप लगे लेकिन आरोप साबित न हो पाने की वजह से एकता कपूर बच निकली।

अब एकता कपूर ने सुशांत की याद में एक नेक काम किया है। जिसमे पवित्र रिश्ता फण्ड से लोगो के बीच में मेन्टल अवेयरनेस फैलाने का काम किया जा रहा है।गौरतलब है कि एकता कपूर ने टीवी सीरियल से काफी नाम कमाया है, आज वो टीवी का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बनकर खड़ी हैं।