इमरान हाशमी

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा करते हुए फिल्म निर्माता महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के अलग होने की वजह को सभी के सामने रखा है. दरअसल इसी साल इन दोनों भाईयों की जोड़ी ने अपने प्रोफ़ेशनल को अलग-अलग करने का फैसला लिया था. मगर इसके पीछे की वजह को गुप्त ही रखा था.

लेकिन अब इस वजह का खुलासा इमरान हाशिमी ने कर दिया है. क्योंकि वो इन दोनों भाईयों को कई सालों से जानते हैं और अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बार महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं. इसी वजह से उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी पहले से है. तो आईए इसी मामले पर नज़र डालते हुए जानते हैं कि इमरान हाशमी ने इस बात पर क्या खुलासा किया है..

इमरान हाशमी ने बताई ये वजह

इमरान हाशमी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी टाइम्स ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था. जिसके बाद अब वो इंटरव्यू काफी चर्चा में आ चुका है. दरअसल इस इंटरव्यू में इमरान ने अपने गुरु मुकेश भट्ट-महेश भट्ट के साथ प्रोफेशनल दूरियां बढ़ने पर कुछ बातें की जिस पर उन्होनें कहा “विशेष फिल्म्स के साथ मेरी कई खूबसूरत यादें जुड़ी हुई हैं, मैं बस चाहता हूं कि हम सब फिर से एक साथ एक फिल्म के लिए वापस आएं , क्योंकि कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता, दोनो के बीच काम को लेकर भले ही अलगाव हुआ हो लेकिन हम अभी भी एक परिवार हैं. वो दोनों क्यों अलग हुए इस बारे में मैं पूरी बात नहीं जानता हूं लेकिन कहते हैं ना कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता है और जहां तक मेरी बात है मैं अभी भी दोनों से बात करता हूं, वो मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म निर्माता नहीं है बल्कि एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे मार्गदर्शन दिया है.

इमरान हाशमी

इसके अलावा अपने करियर पर बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि “मैं कभी नहीं कहता कि मैंने बहुत सारी फ्लॉप फिल्में दी हैं बल्कि मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं उन फिल्मों का हिस्सा रहा हूं जो ज्यादा लोकप्रिय नहीं रहीं एक अभिनेता के लिए ये कहना शायद सही नहीं होगा कि उसकी सभी फिल्में शानदार रहीं, कोई भी ऐसा कलाकार नहीं रहा जिसे 100 फीसदी सफलता मिली हो, हालांकि मैंने ऐसी भी कई फिल्में की हैं जो बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली लेकिन मुझे उससे पहचान मिली है.

खुलासाः इमरान हाशमी ने बताई महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के अलग होने की वजह, उठाया इस राज से पर्दा

आपको बता दें कि, इसी साल की शुरुआत में, मुकेश भट्ट ने घोषणा की थी कि विशेष फिल्म्स अब उनके बच्चे साक्षी और विशेष चलाएंगे. उन्होंने यह साफ किया था कि यह हमेशा उनकी कंपनी थी, महेश केवल उनके सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे और हमारी कोई लड़ाई नहीं हुई है पर वे अब इस पद पर बने रहना नहीं चाहते हैं. काम की बात करें, तो इमरान हाशमी अगली बार फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई देंगे, जो भारत में कोरोना की दूसरी लहर और ‘टाइगर 3’ के चलते लेट हो गई है.