एक समय खाने के नहीं थे पैसे आज है फेमस अभिनेत्री, देखें फोटो
/

एक समय खाने के नहीं थे पैसे आज है फेमस अभिनेत्री

बॉलीवुड टॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं,जिनको शोहरत बिना कोई काम किये ही मिल गई है।इसके विपरीत ऐसे नाम हैं,जिन्होंने अपनी मेहनत और हिम्मत के बलबूते पर कामयाबी पाई है। इन्हीं लोगों में से एक नाम टीवी की अभिनेत्री मशहूर एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने वाली एरिका फर्नांडिस हैं, जिन्होंने अपने स्ट्रगल के माध्यम से खुद को इतनी ऊंचाई पर लाया है। आज अपने काम के जरिए ही एरिका एक मशहूर एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं, उनकी खूबसूरती के दर्शक दीवाने हैं।

कसौटी ज़िन्दगी की 2 में निभा रही हैं प्रेरणा का रोल

इन दिनों एरिका स्टार प्लस के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ में मुख्य रोल निभाती नज़र आ रही हैं। दर्शकों के बीच शो में निभाए जा रहें उनके किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा हैं। कुछ दिनों पहले एरिका ने अपनी बीती ज़िन्दगी के बारे में कुछ खुलासे किये, एरिका ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी ज़िन्दगी की एक ऐसी बात बताई जिसे जानकर सभी दुखी हो गये।

एरिका ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है। अपने परिवार के बारे में एरिका ने बताया कि वह पहले बहुत गरीब हुआ करती थी, उनके परिवार की हालत कुछ खास नहीं थी।

डेढ़ महीने के लिए कोमा में गए एरिका के पिता

एरिका ने इंटरव्यू के जरिए बताया कि उनके पिता को पहले हृदय की बीमारी थी, फिर अचानक उन्हें तीसरा हर्ट अटैक आ गया और वो डेढ़ महिमा कोमा में चले गये। फिर घर की पूरी ज़िम्मेदारी उनके सिर पर आ गई।

एरिका ने बताया की उन दिनों दो टाइम के खाने के लिए उनके पास पैसे नहीं हुआ करते थे। आज एरिका जानी मानी टीवी और फ़िल्म स्टार हैं और उनके पास किसी भी चीज़ की बिलकुल भी कमी नहीं है और ये सब उनकी मेहनत के कारण ही संभव हो सका है।