40 की उम्र में आज भी कुवारें हैं बॉलीवुड के ये सितारे
/

40 की उम्र में आज भी कुवारें हैं बॉलीवुड के ये सितारे

मुंबई:- बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे बहुत से सितारे हैं जो अभी भी कुंवारे हैं. ऐसे में कुछ सितारों का अफेयर भी चला है जो सोशल मीडिया से छिपा नहीं है, जिन्होंने अफेयर तो किया है, लेकिन शादी नहीं की. वो सब आज के भी डेट में कुंवारे हैं तो देखते हैं कौन है ऐसे सितारे जिन्होंने 40 की उम्र क्रॉस कर दी लेकिन शादी नहीं की.

राहुल खन्ना

बॉलीवुड के राहुल खन्ना एक प्रसिद्ध कलाकार हैं. यह हिंदी फिल्म 70-80 के दशक मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं. इनके छोटे भाई अक्षय खन्ना एक प्रसिद्ध हिंदी फिल्म के अभिनेता है. राहुल खन्ना ने अभी तक शादी नहीं की अभी भी कुंवारे हैं अपनी लाइफ में राहुल खन्ना ने 1994 एमबी टीवी एशिया के साथ वीडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. अपने 4 साल के कार्यकाल के दौरान इन्होंने भारी लोकप्रियता हासिल की उनके बहुत ज्यादा फैंस है.

डिनो मोरिया

डिनो मोरिया का जन्म 9 दिसंबर 1975 को बेंगलुरु में हुआ था. डिनो मोरिया ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. डिनो मोरिया एक फैशन कंपनी के जरिए पहली बार लोगों से मिले. डिनो मोरिया ने वर्ष 1999 में ग्लैड्ररैग्स सुपरमॉडल प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट किया और विनर भी हुए. इनके पिता इटैलियन और माता भारतीय हैं, डीनो मोरिया की दो भाई बहन है. अपने भाई बहन में एक से बड़े और एक से छोटे हैं. मोरिया को प्रतिष्ठित गायक के साथ-साथ प्रतिष्ठित डिजाइनर और संगीत वीडियो से समर्थन प्राप्त हुआ.

डिनो मोरिया ने लिव इन सेवंथ, रेड टेप शूज, बिसलेरी, हीरो होंडा, सीबीजेड जैसे कई प्रतिष्ठित ब्रांडो का विज्ञापन भी किया है. इनकी पहली फिल्म “प्यार में कभी कभी” के लिए रिंकी खन्ना के विपरीत प्राप्त किया. इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में प्रवेश करने में सफल हुए इन्होंने अभी तक शादी नहीं की. यह अपनी लव लाइफ में अकेले हैं, बिपाशा बसु के डिनो मोरिया के साथ अफेयर काफी समय तक चले थे. इसके बाद डिनो मोरिया का नाम लारा दत्ता के साथ जुड़ा .जिसमें दोनों ऐक्ट्रेस की शादी हो गई लेकिन डिनो मोरिया अभी भी कुंवारे हैं.

रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड के जाने-माने हस्तियों में रणदीप हुड्डा हरियाणा के रोहतक में जन्मे हैं. इनकी पढ़ाई मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ सपोर्ट में हुई है. इन्होंने स्कूल की प्रस्तुति में अभिनय करना शुरू किया बाद में इन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में मानव संसाधन प्रबंधन में स्नातकोत्तर की डिग्री हासिल की और भारत लौटने पर इन्होंने थिएटर की प्रस्तुतियों में मॉडलिंग और अभिनय करना शुरू कर दिया. इन्होंने भी शादी नहीं की इनके नाम सुष्मिता सेन के अलावा कई और एक्ट्रेस से जुड़ चुके लेकिन अभी भी यह कुंवारे हैं.