आलिया भट्ट हैं इमरान हाशमी की बहन, ये स्टार भी हैं रिश्तेदार
/

आलिया भट्ट हैं इमरान हाशमी की बहन, ये बॉलीवुड स्टार भी हैं रिश्तेदार

मुंबई: फिल्मी दुनिया एक ऐसी दुनिया है, जिसमें जो चीज जैसी दिखती है, वो असल में वैसी नहीं होती है। बॉलीवुड में किसी एक शख्स का दूसरे से क्या नाता है, इस बात का पता लगाना काफी मुश्किल है। आपको ऐसा लगता होगा कि आप बॉलीवुड के सभी रिश्तों के बारे में सब कुछ जानते होंगे। लेकिन इसके बावजूद भी कहीं न कहीं किसी का किसी से कोई न कोई रिश्ता निकल ही आता है। तो आज हम आपको इन सितारों के आपसी रिश्तों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकार आप हैरान हो जायेंगे।

इमरान हाशमी और आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट रिश्ते में भाई बहन हैं। जी हां, आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट, इमरान हाश्मी के मामा लगते हैं। इस तरह से आलिया भट्ट और इमरान हाशमी के बीच ममेरे भाई-बहन का रिश्ता हुआ।

श्रद्धा कपूर और लता मंगेशकर

श्रद्धा कापूर बॉलीवुड के मशहूर विलेन रह चुके शक्ति कपूर की बेटी हैं। लेकिन आपको ये बात नहीं पता होगी कि श्रद्धा कपूर, लता मंगेशकर के रिश्तेदार हैं। जी हां, श्रद्धा कपूर के नाना लता मंगेशकर के चचेरे भाई हैं। इसी नाते वह दोनों भाई बहन हुए। लिहाजा, श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर और आशा भोंसले की नातिन लगती है ।

मोहनीश बहल और काजोल

फिल्म “हम आपके हैं कौन” व अन्य फैमली मूवीज में काम कर चुके मोहिनीष बहल और काजोल भी रिश्ते में भाई बहन लगते हैं । बता दें कि मोहनीष बहल की मम्मी नूतन और काजोल की मां तनुजा दोनों सगी बहनें हैं । इस लिहाज से काजोल और मोहनीश दोनों मौसेरे भाई-बहन हैं।

सोनम कपूर और रणवीर सिंह

बॉलीवुड के भाई-बहनो की लिस्ट में एक नाम और शामिल हैं। जिसके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा। एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस सोनम कपूर रिश्ते में भाई-बहन हैं। बता दें कि  रणवीर सिंह की दादी और सोनम कपूर की नानी दोनों सगी बहनें हैं। इस तरह से यह दोनों भी आपसी रिश्ते में भाई बहन हैं।

राज कपूर और प्रेम चोपड़ा

पुरानी फिल्मों में के दो मशहूर कलाकारों के बीच आपसी रिश्ता है। जिसमें एक्टर राज कपूर और विलेन प्रेम चोपड़ा शामिल है। प्रेम चोपड़ा की पत्नी और राज कपूर की पत्नी सगी बहनें हैं । इस तरह से प्रेम चोपड़ा और राज कपूर दोनों के बीच आपस संबंध हैं। प्रेम चोपड़ा और राज कपूर साडूभाई हैं।