लंग कैंसर से पीड़ित संजय दत्त की तबियत पर परिवार ने किया ये खुलासा

8 अगस्त को संजय दत्त को अचानक से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। हॉस्पिटल में संजय दत्त के टेस्ट हुए। टेस्ट के तीन दिन बाद ,जब उनकी रिपोर्ट आई तो संजय के लंग कैंसर होने की बात सबके सामने आई थी। इसके  बाद से उनके फैंस ने उनके लिए प्रार्थना करना शुरू कर दी थी। हाल ही में एक खबर आई है कि संजय दत्त बहुत जल्द कैंसर को मात देने वाले है। इलाज का उनपर बढ़िया असर पड़ रहा है। बहुत जल्द वो इस बीमारी आए रिकवर भी कर जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

फैली थी अफवाह

लंग कैंसर से पीड़ित संजय दत्त की तबियत पर परिवार ने किया ये खुलासा

संजय दत्त के परिवार के एक करीबी ने बताया था कि संजय दत्त का जीवन बस 6 महीने का ही है, लेकिन ये सब बातें केवल अफवाह है। ऐसा कुछ भी नही है इसके विपरीत खबर आई कि संजय दत्त बहुत जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे। संजय दत्त के परिवार में से किसी ने बताया है कि वह आज अपनी जांच के लिए गए थे और रिपोर्ट अच्छी आयी है। भगवान की कृपा और सब लोगों की दुआओं के साथ इलाज का अच्छा असर हो रहा है।

कोकिलाबेन  हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

लंग कैंसर से पीड़ित संजय दत्त की तबियत पर परिवार ने किया ये खुलासा

इस समय संजय दत्त का इलाज मुम्बई के कोकिलाबेन  अस्पताल में हो रहा है। इसके पहले वह अपने पूरे परिवार से मिलने के किये दुबई भी गए थे। 10 दिन बच्चो के साथ रह कर संजय वापस मुम्बई आ गए। आपको बता दें कि पिछले दिनों संजय दत्त ने एक वीडियो में पहली बार अपनी बीमारी के बारे में बात की थी। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर संजय दत्त का वीडियो शेयर किया था, जिसमें संजय दत्त ने अलीम से सबका इंट्रोडक्शन कराया था और फिर अपने माथे पर आया निशान दिखाते हुए कहा था कि अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा।

यह भी पढ़े: शाहरुख खान की इस बात से नाराज सनी देओल ने फाड़ दी थी पैंट, 16 साल तक नहीं की बात

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.