TV के TRP स्पेशलिस्ट है ये सितारे हर एपिसोड का लेते हैं लाखो
/

ये हैं टीवी के वो 12 सितारे जिनका हर सीरियल होता है हिट, लेते हैं मुंहमांगी फ़ीस

टीवी की दुनिया में ऐसे कई बड़े-बड़े महान कलाकार हैं, कई कलाकार इतना बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं कि सभी टीवी दर्शक उनके शो के दीवाने हैं. टीवी कलाकारों के दमदार प्रदर्शन और कलाकारी से दर्शक उनसे परिवार की तरह रिश्ता जोड़ लेते हैं. टीवी की दुनिया में कुछ ऐसे भी कलाकार हैं, जिनका हर शो हिट हो जाता है, यही वजह है कि उन्हें शो निर्माता मुंह मांगी कीमत देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

यहां पर आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं कुछ ऐसे टीवी कलाकारों से जिनके टीवी शो आपने बहुत देखे होंगे. इनमें से कुछ कलाकार और उनके किरदार तो आपके फेवरेट भी होंगे.

1. साक्षी तंवर

टीवी की दुनिया की मशहूर कलाकार साक्षी तंवर एक बहुत ही अनुभवी एक्ट्रेस हैं. साक्षी टीवी की दुनिया की पुरानी और पसंदीदा कलाकार हैं, जिसकी वजह से इनके पसंद करने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. साक्षी ने कई बड़े-बड़े टीवी शो में काम किया है. ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ साक्षी तंवर का एक मशहूर शो है. साक्षी तंवर ने फिल्मों में भी काम किया है, हाल ही में उनकी फिल्म ‘दंगल’ भी आई थी.

2. रवि दुबे

अपने सुपर हिट टीवी शो ‘जमाई राजा’ से सब के पसंदीदा एक्टर बन चुके रवि दुबे एक बहुत ही सफल कलाकार है. टीवी की दुनिया में रवि महंगे कलाकारों में से एक हैं. रवि दुबे ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट शो में काम किया है. हम आपको बता दें कि रवि दुबे ने लगातार तीन सुपरहिट शो में काम किया.

सबसे पहले रवि ने 12/24 करोल बाग में काम किया, उसके बाद साजन बिना ससुराल और जमाई राजा शो में भी कमाल का किरदार निभाया. रवि के इन सभी ने टीआरपी के लिस्ट में धूम मचा दी थी.

3. करण पटेल

करण पटेल टीवी की दुनिया के एक लोकप्रिय एक्टर हैं. करण अपने सभी शोज़  के लिए काफी महंगी फीस लेते हैं. करण अपने शो के हर एपिसोड पर 3 लाख rs. लेते हैं.

टीवी शो ‘मोहब्बतें ‘ और ‘कस्तूरी ‘ मैं करण पटेल ने खूब तारीफें बटोरी. दोनों ही सीरियल में दर्शकों ने करण की खूब तारीफ की. हम आपको बता दें कि करण पटेल आजकल नए टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में नजर आ रहे हैं.

4. करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर को पसंद करने वाले लाखों दर्शक है. करण अपने बॉडी और लुक से काफी जाने जाते हैं. करण सिंह ग्रोवर का शो ‘कुबूल है’ काफी पसंद किया जाता है. करण ने दिल मिल गए, कुबूल है और कसौटी ज़िंदगी की जैसे शो में काम करके खूब तारीफें बटोरी. इसके अलावा करण सिंह ग्रोवर ने कई और शोज़ में भी काम किया है.

 

5. करणवीर वोहरा

सौभाग्यवती भव, कुबूल है और शरारत जैसे सीरियल्स में काम करने वाले एक्टर करण वीर काफी गुड लुकिंग और हैंडसम है. करणवीर अपने दमदार अभिनय से सभी दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं. करण जिस भी शो में भी काम करते हैं वह हिट होना तो लाजमी है.

6. रजत टोकस

टीवी इंडस्ट्री के बड़े और महान कलाकारों में से एक रजत टोकस को कौन नहीं जानता है. सीरियल ‘जोधा अकबर’ करने के बाद लोगों ने इनकी एक्टिंग का लोहा माना. रजत टोकस जिस शो में भी काम करते हैं तो उस के किरदार में पूरी तरह से डूब जाते हैं. उनका यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है.

हम आपको बता दें कि रजत टोकस टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ के साथ ही ‘चंद्रनंदिनी ‘ और ‘पृथ्वीराज चौहान’ जैसे बड़े-बड़े सीरियल में काम कर चुके हैं. इसके अलावा रजत टोकस ने नागिन सीरियल में नेवला का किरदार भी निभाया है.

7. रूबीना दिलाईक

‘छोटी बहू’ यानी कि रूबीना दिलाईक अपने हॉट और बोल्ड लुक के चलते आजकल काफी चर्चा में रहती हैं. हम आपको बता दें कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक ने छोटी बहू सीरियल में राधिका का किरदार निभाया था. उनका यह किरदार सभी दर्शकों को बेहद पसंद आया.

उसके बाद रुबीना ने ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास’ सीरियल में सौम्या सिंह की भूमिका निभाई थी. इस सीरियल में उनका किरदार काफी अलग था. रुबीना दिलाइक के दोनों शो छोटी बहू और शक्ति की टीआरपी काफी जबरदस्त रही थी.

8. श्वेता तिवारी

बेगूसराय और परवरिश जैसे धारावाहिकों में अपनी दमदार अदाकारी दिखाने वाली श्वेता तिवारी बहुत ही बेहतरीन कलाकार है. श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं.

इस समय श्वेता तिवारी ‘यह मेरे डैड की दुल्हन’ में भी काम करती नजर आ रही हैं. इस सीरियल में उनकी अदाकारी और किरदार को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

9. रोनित रॉय

टीवी जगत की दुनिया में रोनित रॉय का नाम काफी प्रसिद्ध हैं. रोहित राय का टीवी शो बंदिनी सुपरहिट रहा. इसके अलावा रोनित रॉय ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, बंदिनी, अदालत और इतना करो न मुझे प्यार जैसे बड़े-बड़े शो में भी अपने दमदार एक्टिंग का कारनामा दिखाया.

टीवी शो के अलावा रोनित ने बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर भी काम किया है. रोहित राय ने ज़ी 5 के वेब सीरीज मैं भी काम किया है. इनकी प्रसिद्ध वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं’ भी खूब पसंद किया गया.

10. हिना खान

यह रिश्ता क्या कहलाता है की हिना खान अक्षरा बहू के रूप में काफी सीधी-सादी और मासूम किरदार निभाते हुए नजर आईं थी. उनका यहा सीरियल कई सालों तक चला. सभी दर्शक सीरियल के नए-नए एपिसोड का इंतजार करते रहते हैं.

हम आपको बता दें कि हिना खान ने कसौटी जिंदगी की 2 और नागिन 5 जैसे सुपरहिट शोज में भी दमदार किरदार निभाए हैं, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आए. इसके अलावा हिना खान की बॉलीवुड में भी एंट्री हो चुकी है. वहां पर भी दर्शकों ने उन्हें वही प्यार और सम्मान दिया.

11. गुरमीत चौधरी

पुनर्विवाह सीरियल से तारीफें बटोरने वाले गुरमीत चौधरी के आज लाखों चाहने वाले हैं. गुरमीत चौधरी एक मार्शल आर्टिस्ट भी है. गुरमीत ने सीरियल ‘गीत हुई सबसे पराई’ में भी दमदार किरदार निभाया था जो कि दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके अलावा गुरमीत ने 2008 में आई ‘रामायण ‘ में भगवान राम की भूमिका निभाई थी.

उनका यह किरदार सभी दर्शकों को खूब पसंद आया. गुरमीत चौधरी टीवी की दुनिया में एक बहुत ही लोकप्रिय कलाकार है. आपको बता दें कि गुरमीत ने बॉलीवुड में भी काम किया है.

12. शब्बीर अहलूवालिया

मशहूर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ आज हर घर में देखा जाता है. कुमकुम भाग्य में अभि का किरदार निभाने वाले एक्टर शब्बीर को लोगों ने काफी पसंद किया. शब्बीर अहलूवालिया ने इससे पहले कहीं तो होगा, कयामत, कसौटी जिंदगी की और कसम से जैसे टीवी शो में भी काम किया है. इतने बड़े-बड़े हिट शो देने के बाद शब्बीर करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनके हर शो की टीआरपी काफी चर्चा में रहती है.