फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, पोस्टमार्टम में खुलेगा राज
/

मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, पोस्टमार्टम में खुलेगा राज

मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का 18 सितंबर को कोलकाता में अपने आवास पर निधन हो गया। उनकी उम्र 63 वर्ष थीं। उनके निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी।

मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का 18 सितंबर को कोलकाता में अपने आवास पर निधन हो गया। उनकी उम्र 63 वर्ष थीं। उनके निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी। वह अपने आवास पर अकेले रहती थीं और गुरूवार शाम ब्रॉर्ड स्ट्रीट स्थित अपने आवास के बाथरूम में मृत पाई गईं।

परिवार वालो का कहना है कि सुबह से ही फोन पर उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी मौत मस्तिष्काघात के कारण हुई है, लेकिन फिर भी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही उनकी मौत की मिस्ट्री सुलझेगी।

पुरुषों के पारंपरिक वस्त्रों पर छोड़ी अपनी छाप

शरबरी दत्ता ने अपना खुद का ब्रांड शुनया बनाया, जिसकी कई शॉप कोलकाता में है। बंगाली भाषा के कवि अजित दत्ता की बेटी शरबरी ने पढ़ाई पूरी करने के बाद फैशन डिजाइनिंग में अपनी प्रतिभा दिखाई और पुरुषों के पारंपरिक वस्त्रों पर अपनी छाप छोड़ी। गायक परमा बनर्जी और उज्ज्यनी मुखर्जी, अभिनय क्षेत्र की हस्ती श्रबोंती चटर्जी, रुकमणि मोइत्रा और पुजारिन घोष, निर्देशक देबेश चटर्जी ने दत्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

शरबरी दत्ता का बेटा अमलीन दत्ता भी फैशन डिजाइनर हैं। पुलिस ने इस मामले में अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद उनकी मौत की मिस्ट्री सुलझ सकेगी। मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन समेत कई अन्य अभिनेताओं के कपड़े शरबरी दत्ता ने डिजायन किए है।

कलकत्ता विश्वविद्यालय से की थी डिग्री हासिल

उनके परिवार वालो का कहना है कि गुरुवार को जब सुबह से उनका फोन नहीं लग रहा था। बता दे शरबारी दत्ता ने अपना ग्रेजुएशन प्रेसीडेंसी कॉलेज से किया था। उन्होंने Philosophy विषय में मास्टर की डिग्री कलकता विश्वविद्यालय से हासिल की थी। सोशल मीडिया पर कई लोगों उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। संभवतः पोस्टमार्टम के बाद ही उनकी मौत की मिस्ट्री सुलझेगी।