बॉलीवुड में काम करने के लिए जूही चावला ने छुपा कर रखी थी ये बात

एक समय था जब बॉलीवुड़ में जूही चावला का सिक्का चलता था। जूही चावला आज 52 वर्ष की हो गई है। वह अब पूरी तरह से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उस समय में जूही की, जो भी फिल्में आती रिलीज होते ही हिट हो जाती हैं। उस समय एक्ट्रेस ने अपने दम पर कई फिल्मों को सुपरहिट कराया। कई स्टारों का करियर भी जूही ने ही सवारा। कहा जाता है कि उस जूही टॉप पर थी और कई स्टार ने उसके साथ डेब्यू करके अपना फिल्मी सफर शुरू किया था।

बॉलीवुड में काम करने के लिए जूही चावला ने छुपा कर रखी थी ये बात

जूही चावला ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर अब भले ही कम नजर आती हों, लेकिन उन्होंने अपने करियर में ऐसी फिल्में दी हैं, जिनके कारण वह लोगों के दिमाग में हमेशा बनी रहती हैं। टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक रही जूही ने कई सालों तक लाइमलाइट और पॉप्युलैरिटी को इंजॉय किया है, ऐसे में जब उनके शादीशुदा होने की बात सामने आई, तो सभी शॉक्ड रह गए। किसी को इसकी भनक तक नहीं थी कि यह अदाकारा दुनिया से इतनी बड़ी बात छिपाए हुए है।

जूही ने खुद बताया सच

बॉलीवुड में काम करने के लिए जूही चावला ने छुपा कर रखी थी ये बात

एख इंटरव्यू के दौरान जूही ने बताया कि उन्होंने आखिर किसके खातिर शादी की बात को छिपाया था। ऐक्ट्रेस ने कहा था कि उस दौरान मैरिज का मतलब होता था कि हीरोइन का करियर भी खत्म हो जाएगा। जूही उन दिनों अपने करियर की पीक पर थी, ऐसे में वह इससे समझौता न करते हुए अपने पैशन को जारी रखना चाहती थीं। इसके लिए उन्हें 6 साल तक खुद के शादीशुदा होने की बात को दुनिया से हाइड करके रखना पड़ा था। मॉर्डन होते समाज में भले ही महिलाएं मजबूत करियर को इंजॉय कर रही हैं, लेकिन इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता कि उनके लिए मैरिज या प्रेग्नेंसी अब भी ग्रोथ में रुकावट बनती है।

सोच में आया बदलाव

बॉलीवुड में काम करने के लिए जूही चावला ने छुपा कर रखी थी ये बात

आज समय बदला चुका हैं। आज शादी के बाद भी कई एक्ट्रेस बाॅलीवुड में सक्रिय है और शानदार फिल्में दे रहे हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण करीना कपूर खान ही है, जिन्होंने प्रेंगनेंट होने के साथ-साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है।

यह भी पढ़े: इस बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करने वाले हैं राजकुमार रॉव, लव,सेक्स और धोखा से शुरू हुआ अफेयर

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.