फैन ने सिम कार्ड पर बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर ने कहा..
/

फैन ने सिम कार्ड पर बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर ने कहा-’10G नेटवर्क’

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना महामारी में लॉक डाउन के दौरान हजारों जरूरतमंद व बेबस लोगों की मदद कर, सभी के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है।  रील लाइफ में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में सबक हीरो बन चुके हैं। सोनू सूद अभी तक किसी भी जरूरतमंद इंसान की मदद करने से कभी भी पीछे हटते हैं।

देश हो या विदेश आज सभी के दिलों में राज करने वाले सोनू सूद की फैन फ़ॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है। इस बीच सोनू सूद के एक फैन ने बिल्कुल अलग अंदाज में उनकी तारीफ में एक पोस्ट किया है। जिसमें फैन ने एक सिम कार्ड पर सोनू सूद की बेहद शानदार पेंटिग बनाई है। जिस पर एक्टर सोनू सूद ने भी अलग अंदाज में रिप्लाई दिया है।

सोमिन नाम के शख्स ने इस फोटो को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि, ‘सोनू सूद सर आपकी फोटो मैंने सिम कार्ड पर पेंट की है. आपको कैसी लगी? आप महान काम कर रहे हैं सर. हम सबको आप पर गर्व है सर।

जिसके बाद फैन के इस पोस्ट को सोनू सूद ने भी शेयर किया और मजाकिया अंदाज में जीभ वाले इमोजी के साथ जवाब दिया और लिखा, 10G नेटवर्क।

बता दें कि इस पोस्ट को काफी लोगों ने पसंद किया और इस पर खूब कमेंट्स भी किए। इसके अलावा लोगों ने कई मजेदार रिएक्शन्स भी दिए।

नौकरी खो चुकी महिला को दिया प्रस्ताव पत्र

कोरोनोकाल में हजारों लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद ने लॉकडाउन के बीच कई बसों की व्यवस्था भी की थी ताकि प्रवासी और गरीब मजदूर अपने-अपने राज्यों को वापस जा सकें।  साथ ही उन्होंने भारत से बाहर फंसे स्टूडेंट्स को देश वापस लाने में भी सहायता की थी।

इसके अलावा सोनू सूद बेरोजगार हो चुके लोगों के लिए भी नौकरियों की व्यवस्था का प्रयास कर रहे हैं।  वहीं सोनू सूद ने कुछ दिनों पहले एक महिला इंजीनियर को नौकरी की पेशकश की, जिसने लॉकडाउन में नौकरी खो दी थी। जिसके बाद महिला को अपने गुजारे के लिए सब्जियां बेचने का काम करना पड़ा था। सोनू सूद की टीम ने महिला से मुलाकात की और उसे नौकरी का प्रस्ताव पत्र दिया। जिसकी जानकारी सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।