अंकिता और संदीप की ये तस्वीरें देख भड़के फैंस, बोले कहीं.....
/

संदीप और अंकिता की ये तस्वीरें देख नाराज़ हुए सुशांत के फैंस, बोले कही यही वजह तो नहीं ……..

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को मुंबई पुलिस नए नए एंगल से जांच कर रही थी वही प्रतिदिन इस केस में नए खुलासे हो रहे है लेकिन मुंबई पुलिस को अब तक को

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को मुंबई पुलिस नए नए एंगल से जांच कर रही थी, वहीं प्रतिदिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं, लेकिन मुंबई पुलिस को अब तक कोई भी अहम् सुराग नहीं मिला था। लेकिन अब यह केस सीबीआई के हाथ में है। इस केस में सीबीआई ने रफ़्तार पकड़ ली है। फिलहाल हम बात करते है सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की। कुछ साम्य पहले अंकिता लोखंडे और उनके करीबी मित्र संदीप सिंह की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसको लेकर सुशांत के फैंस अंकिता और संदीप के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बात करते हैं इन तस्वीरों की यह कब की हैं।

बता दें कि उस दौरान अंकिता अपने दोस्त को सपोर्ट करने के लिए उनकी फिल्म के प्रमोशन पर जा पहुंची थी। इस प्रमोशन इवेंट में जिस तरह अंकिता और संदीप के बीच की नज़दीकियां दिखाई दे रही थी, अब उसे देख सुशांत के फैंस बहुत गुस्सा हो रहे हैं। यही नहीं कई फैंस तो संदीप के ऊपर गंभीर आरोप तक लगा रहे हैं। उनका मानना है कि सुशांत की मौत में संदीप का हाथ भी हो सकता है।

इस समय सुशांत के फैंस में इतना आक्रोश है कि वो इस केस से जुड़े हर शख्स को शक की निगाहों से ही देख रहे हैं। बात तब कि है जब ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ की बायोपिक की स्क्रीनिंग हुई थी तब अंकिता अपने साथ बॉयफ्रेंड विक्की जैन को भी लाई थी।

इसी इवेंट के दौरान संदीप ने मीडिया के सामने अंकिता के गालों पर किस भी दे दी थी। साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक पल के लिए खुद अंकिता भी हैरान थी। इस प्रीमियर पर अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ भी कई तस्वीरें क्लिक कारवाई थी। अब इन फोटोज में अंकिता और संदीप के बीच जिस तरह की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, उसे देख फैंस बेहद गुस्से में नज़र आ रहे हैं। इस बीच फैंस सोच रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन में संदीप अपनी पब्लिसिटी की रोटियां सेंक रहे हैं।

वहीं यह भी बात है कि ब्रेकअप हो जाने के बाद भी अंकिता, सुशांत के बेहद करीब थी। जब उन्हें एक्टर के निधन की खबर मिली थी तो वे बुरी तरह टूट गई थी और सुशांत के परिवार से मिलने उनके बांद्रा फ्लैट गई थी। इस दौरान उनके पैर लड़खड़ा रहे थे और आंखों से आंसू बह रहे थे। एक पल तो उन्हें रोते रोते दीवार का सहारा भी लेना पड़ा था ,काफी परेशां भी हो गयी थी।

सुशांत के निधन के बाद संदीप ने सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा पोस्ट भी किया था और इस पोस्ट के जरिये उन्होने सुशांत और अंकिता की बॉन्डिंग को लेकर भी कई बातें बताई थी। बता दें कि संदीप सिंह एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पुराने दोस्त हैं।