अमेरिकी रैपर के माथे से फैंस ने निकाला पिंक डायमंड, लगा 175 करोड़ का चूना...

मुंबई: दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपने अपने आपको सबसे अलग दिखाने के लिए कुछ भी करते हैं. वह ऐसे अजीबोगरीब शौक रखते हैं कि वह इसकी वजह से ख़बरों में आ जाते हैं. अभी हाल में एक रैपर ने खुद को सबसे कूल दिखाने के लिए सिर मुडवा कर चेन लगवा लिया है. इसी तरह अब अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट अपने माथे पर लगे डायमंड की वजह से सुर्ख़ियों में है. दरअसल, रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर गुलाबी रंग का 2.4 करोड डॉलर यानी 175 करोड़ का बेशकीमती हीरा जड़वाया था. जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे थे. लेकिन एक इवेंट के दौरान फैंस की भीड़ ने उनके माथे से यह बेशकीमती हीरे को निकाल लिया था.

अमेरिकी रैपर के माथे से फैंस ने निकाला पिंक डायमंड, लगा 175 करोड़ का चूना...

अजीबोगरीब शौक की वजह से रैपर लिल उजी वर्ट ने माथे पर जड़वाया 175 करोड़ का हीरा

जानकारी के मुताबिक लिल उजी वर्ट ने बताया कि अगस्त में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था जिसमें वह काफी भीड़ में चले गए थे. इस भीड़ के दौरान ही किसी फैन ने उनका यह हीरा माथे से खींच लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लिल उजी वर्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि, लिल उजी वर्ट मिरर में सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर भी गुलाबी रंग का एक डायमंड दिख रहा है. जबकि दूसरी तस्वीर में गुलाबी डायमंड के साथ लिल उजी वर्ट के माथे से खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा गया कि, “रैपर लिल उजी वर्ट के फैंस ने उनके माथे से परफॉर्मेंस के दौरान डायमंड  निकाल दिया, जैसे ही वह मंच से फैन्स की भीड़ में कूदे तो किसी फैन ने उनके माथे पर लगा 24 मिलियन डॉलर का डायमंड निकाल लिया।”

अमेरिकी रैपर के माथे से फैंस ने निकाला पिंक डायमंड, लगा 175 करोड़ का चूना...

परफॉर्मेंस के दौरान रैपर लिल उजी वर्ट के माथे से फैन ने निकाला डायमंड

हाल ही में लिल उजी वर्ट का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह यह पिंक डायमंड पहने हुए दिखाई दे रहे थे. उनका वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उनसे माथे पर हीरा जड़वाने का कारण पूछा था. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि, “माथे पर इस तरह का डायमंड पहनना उनके ड्रीम में से एक था. यही वजह है उन्होंने अपने माथे पर यह बेशकीमती डायमंड लगवाया है. वह अपने इस शौक को पूरा करने के लिए साल 2017 से पेमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस पिंक डायमंड का बीमा भी करवाया है.

वहीं लिल उजी वर्ट ने खुद बताया था कि, “मैं रोलिंग लाउड में एक शो कर रहा था और मैं इस दौरान भीड़ में कूद गया. जिसके बाद किसी फैन ने मेरा डायमंड निकालने के कोशिश की, लेकिन मैं खुश हूं कि अभी भी मेरा डायमंड मेरे पास है.”

अमेरिकी रैपर के माथे से फैंस ने निकाला पिंक डायमंड, लगा 175 करोड़ का चूना...

रैपर लिल उजी वर्ट ने कहा मै खुश हूं कि मेरे पास मेरा पिंक डायमंड अब भी है, कराया हैं बीमा

बता दें, रैपर लिल उजी वर्ट अमेरिका के काफी फेमस सिंगर है और लोग उनके गानों को भी खूब पसंद करते हैं. इतना ही नहीं बल्कि लिल उजी वर्ट अपने अजीबों गरीब टैटू, हेयर स्टाइल और अतरंगी कपड़ों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं.