शाहिद कपूर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने उनके करियर के ग्राफ को बहुत तेजी के साथ उछाल दिया है. जिसके बाद शाहिद कपूर के फैन्स उनकी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक शाहिद की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग काफी समय पहले शुरू हो गई थी. लेकिन इस कोरोना महामारी की वजह से यह फिल्म पूरी बनकर तैयार नहीं हो पाई. जिसकी वजह से फिल्म रिलीज में देरी हो रही है.

शाहिद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहिद का एक वीडियों बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह अपनी अजीबोगरीब तरह की शक्ल बनाते नजर आ रहे हैं. इसलिए उनके इस वीडियो देखने के बाद उनके चाहने वाले कमेंट के जरिए यह कह रहे हैं कि ‘शाहिद भाई ऐसा मत करो.. वरना एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) आपके घर आ जाएगी.’

आपको बता दें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में एनसीबी की जांच में ड्रग्स मामला निकलकर सामने आया है, जिसके बाद इस मामले में कई सारे बॉलीवुड एक्टर व ऐक्ट्रेस का नाम सामने आया. इतना ही नहीं अभी हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस मामले में एक महीने जेल में रहकर बेल पर वापस घर लौटी हैं.

https://www.instagram.com/p/CE9qJlUHfvY/

जर्सीके लिए शाहिद ने कम की फीस

जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर ने अपनी आने फिल्म ‘जर्सी’ की फीस काफी कम कर दी है. बड़ी बात ये है कि शाहिद ने फिल्म के लिए कोई एक, दो या तीन नहीं, बल्कि करोड़ फीस कम की है. कथित तौर पर, फिल्म के निर्माताओं ने एक्टर से फीस कम करने की रिक्वेस्ट की थी.

निर्माताओं ने कहा था कि कोविड-19 की वजह से फिल्म का शेड्यूल रोकना पड़ा, जिससे उनका काफी नुकसान हुआ. फिल्म निर्माताओं के नुक्सान को ध्यान में रखते हुए शाहिद ने कम फीस लेने का फैसला किया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.