सैफ ने खोले बेडरूम के राज,सोने से पहले करीना करती हैं ये काम
/

सैफ ने खोले बेडरूम के राज, कहा- सोने से पहले करीना करती हैं ये काम

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं। बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर खान सभी के लिए आइडल कपल हैं।

मुम्बई- सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं। बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर खान सभी के लिए आइडल कपल हैं। सैफ और करीना की केमिस्ट्री के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं। सैफ करीब दो साल करन जौहर के शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं इसके अलावा भी सैफ कई जगह अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर कर चुके हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या खुलासे किए थे।

सोने से पहले खुद को आईने में देखती हैं करीना

शो के दौरान सैफ ने करीना और अपने बैडरूम के किस्से बताए। दरअसल बात तब शुरू हुई जब करण जौहर ने करीना के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘आपकी वाइफ का जिम लुक काफी पॉप्युलर है। इसपर सैफ कहा ने कहा, और मैं बेडरूम में डिपार्चर से पहले उनका क्लोजअप लुक देखता हूं। सैफ ने ये भी बताया कि सोने से पहले करीना कुछ अजीब से चीजें करती है। वे सोने से पहले खुद को आईने में देखकर मुस्कराती हैं, ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा था।

वहीं जब सैफ से पूछा गया कि, ‘सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे ?’ करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, ‘रोल प्ले’।

सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं। वहीं सैफ ने बताया कि करीना सोने के लिए धारीदार पजामा और पुरानी टी-शर्ट पहनना पसंद करती हैं। वे बालों को एक पोनी बनाकर सोती हैं।

प्रेगनेंसी को लेकर हैं चर्चा में

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। करीना जहां दूसरी बार मां बनने जा रही है वहीं, उनके पति सैफ अली खान चौथी बार पिता बनेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले वर्ष फरवरी या मार्च तक करीना मां बनेंगी।