मेहंदी फिल्म में रानी मुखर्जी के पति रहे फराज खान का हुआ निधन

बॉलीवुड अभिनेता फराज खान पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे,लेकिन आज वो अपनी इस जंग में हार गए. बैंगलुरू के अस्पताल में उन्होंने आज अंतिम सांस ली, ब्रेन इन्फेक्शन के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. फराज खान ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें पहचान अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म मेहंदी से मिली.

पूजा भट्ट ने दी थी जानकारी

मेहंदी फिल्म में रानी मुखर्जी के पति रहे फराज खान का हुआ निधन

अभिनेता फराज खान के निधन की जानकारी अभिनेत्री-निर्माता पूजा भट्ट ने दी. पूजा भट्ट ने ही उनके ब्रेन इनफेक्शन की जानकारी भी शेयक की थी. फराज खान के निधन की खबर शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा, ”बहुत भारी मन से यह खबर शेयर कर रही हूं कि फराज खान हमें छोड़ कर चले गए, शायद एक बेहतर जगह. उन्हें जब जरूरत थी तब आपकी सभी की मदद और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. अपनी दुआओं में उनके परिवार को रखें. जो जगह वो अपने पीछे छोड़ गए उसे भर पाना असंभव है.” एक दूसरे ट्वीट में पूजा भट्ट ने फराज खान की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ”फराज खान, मई 1970-नवंबर 2020. आपका संगीत समय और स्थान के साथ हमेशा यात्रा करता रहे.”

भाई फहमान ने मांगी थी आर्थिक मदद

मेहंदी फिल्म में रानी मुखर्जी के पति रहे फराज खान का हुआ निधन

कुछ हफ्ते पहले फराज खान के भाई फहमान खान ने उनकी खराब सेहत की जानकारी शेयर करते हुए आर्थिक मदद मांगी थी. फहमान खान की अपील के बाद अभिनेता सलमान खान मदद के लिए आगे भी आए और उनके इलाज का खर्च उठाने में मदद की.

परिवार ने बताई कैसी थी हालत

मेहंदी फिल्म में रानी मुखर्जी के पति रहे फराज खान का हुआ निधन

फराद के परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया कि  ”फराज को विक्रम अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया था. जहां उनके ब्रेन इनफेक्शन को लेकर तीन ऑपरेशन हुए, यह इनफेक्शन सीने से फैला था. इन सर्जरी के साथ ही उन्होंने अपना बलगम निगल लिया जो फेफड़ों में चला गया. जिसकी वजह से उन्हें निमोनिया हो गया.” आपकों बता दें कि फराद ने मेहंदी फिल्म में रानी मुखर्जी के पति का रोल निभाया था।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.