Shibani Dandekar Farhan Akhtar Adhuna Bhabani

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan-Shibani) अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते महीने यानी 19 फरवरी 2022 को उन्होंने शिबानी दांडेकर से शादी की है। दोनों ने क्रिश्चयन रीति रिवाज़ से मैरिज की जिसके बाद से ही फरहान और शिबानी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अब इस बीच एक्टर की एक्स वाइफ का भी एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही है।

एक्स वाइफ ने पोस्ट के जरिए जाहिर किया गुस्सा

Farhan-Shibani

आपको बता दें कि, फरहान अख्तर की एक्स वाइफ का नाम अधुना भबानी हैं जिन्होंने अपने एक्स पति की शादी के बाद एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही है। अधुना का यह तीन दिन पुराना पोस्ट काफा वायरल हो रहा है। दरअसल, फरहान और शिबानी की शादी के बीच अधुना को काफी ट्रोल किया जा रहा है और ये बात उन्हें बिल्कुल नागवार गुजर रही है और वो बुरी तरह भड़क गई हैं। अधुना ने पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है।

अधुना ने पोस्ट में कहा- मैं आपको ब्लॉक कर देती हूं

Adhuna

फरहान की एक्स वाइफ अधुना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘अगर आपके पास कुछ पॉजिटिव कहने के लिए नहीं है तो मैं आपको ब्लॉक कर देती हूं,’। वहीं अधुना के पोस्ट पर एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा और मनीषा कोइराला ने भी रिएक्ट किया है। मालूम हो कि, शिबानी दांडेकर फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले फरहान की शादी अधुना भबानी से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता नहीं टिका और इनका तलाक हो गया।

दो बच्चों के पैरेंट्स हैं अधुना-फरहान

आपको बता दें कि, फरहान अख्तर और अधुना आपसी सहमति से अलग हुए थे। हालांकि इनकी दो बेटियां है जिनकी परिवरिश में तलाक के बाद भी दोनों ही कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।