पहली मुलाकात में ही मीरा ने शाहिद कपूर से पूछा था ये सवाल
//

पहली मुलाकात में ही मीरा ने शाहिद कपूर से पूछा था ये सवाल, भौचक्का रह गया था एक्टर

बॉलिवुड के सबसे बेहतरीन कपल की बात की जाए तो उसमें शाहिद कपूर और मीरा कपूर  की जोड़ी का नाम जरूर गिना जाएगा। इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री सबसे अलग है। शाहिद और मीरा की शादी को 5 साल हो चुके हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि मीरा से पहली मुलाकात में शाहिद ने सोचा था कि क्या वह इस लड़की के साथ 15 मिनट भी रह सकेंगे? तो आज हम आपकों मीरा और शाहिद की पहली मुलाकात से जुड़े कुछ सवालों के जवाब देंगे।

 मीरा से अकेले मिले थे शाहिद

 

हाल ही में शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शाहिद कपूर ने शादी से पहले मीरा राजपूत से हुई पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की। शाहिद ने बताया कि जब वह मीरा से मिले थे दोनों दो अलग-अलग बड़े सोफों पर बैठे हुए थे और उस समय उनके आसपास कोई भी मौजूद नहीं था। इस पहली मुलाकात में शाहिद ने सोचा, ‘क्या हम 15 मिनट भी साथ रह सकेंगे?’

क्या था शाहिद का सवाल

पहली मुलाकात में ही मीरा ने शाहिद कपूर से पूछा था ये सवाल, भौचक्का रह गया था एक्टर

शाहिद ने मीरा से सवाल किया कि आप एक ऐसे व्यक्ति से शादी क्यों करना चाहती हैं जो आपसे उम्र में इतना बड़ा हो?’ इसके जवाब में मीरा ने भी शाहिद से तुरंत पूछा, ‘आप एक ऐसी लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं जो उम्र में आपसे इतनी छोटी हो?’ मीरा का यह रिएक्शन देख शाहिद सन्न रह गए। जब दोनों के सवाल सेम थे तो शाहिद भी समझ गए होंगे हम दोनों की अच्छी जमने वाली हैं।

दोनो की उम्र में है बहुत अंतर

पहली मुलाकात में ही मीरा ने शाहिद कपूर से पूछा था ये सवाल, भौचक्का रह गया था एक्टर

आपकों बता दें कि जब मीरा की शाहिद से शादी हुई थी, उस समय मीरा महज 21 साल की थी औऱ शाहिद 34 साल के थें। शाहिद ने एकाएक मीरा राजपूत से शादी करके सबको हैरत में डाल दिया था। अब तो दोनों के प्यारें प्यारें बच्चें भी हैं औऱ दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश भी है।

यह भी पढ़े: शाहरुख खान की इस बात से नाराज सनी देओल ने फाड़ दी थी पैंट, 16 साल तक नहीं की बात