हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बेटे की पहली क्यूट तस्वीर वायरल
/

हरियाणा की सपना चौधरी और वीर साहू के बेटे की पहली तस्वीर वायरल

हरियाणा के स्टेज डांस से लेकर बॉलीवुड तक अपना जलवा दिखाने वाली डांसर सपना चौधरी और हरियाणवी एक्टर वीर साहू के फैंस के लिये खुशखबरी है, दरअसल सपना ने बीते दिन एक बेटे को जन्म दिया है। आपकों बता दें कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं, और अब घर आ चुके हैं, आपको बता दें सपना और वीर साहू ने इसी साल जनवरी में शादी की थी, लेकिन हा अभी तक दोनों ने ना तो शादी और ना ही बच्चे के बारे में सार्वजनिक रुप से घोषणा की है।

सपना के पति वीर ने दी जानकारी

वीर साहू ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है, वीर साहू ने कहा कि परिवार में किसी की मौत होने की वजह से वो अपने फैंस के साथ खुशियां  नहीं बांट पाए थे। मीडिया के द्वारा दो तीन दिन में पूरी खबर दी जाएगी। आपको बता दें कि दोनों की शादी की जानकारी ना होने से उनके फैंस शादी की सच्चाई को लेकर अलग अलग बाते सोच रहे हैं।

क्या है सपना की शादी का सच

भले ही सपना और वीर ने कोर्ट मैरिज की हो लेकिन  इसके काफी पहले ही इस शादी की स्क्रिप्ट बलिया में लिख दी गई थी। दरअसल एक निजी कार्यक्रम में पिछले साल 15 दिसंबर को बलिया आईं सपना ने वीर से वैवाहिक बंधन में बंधने का फैसला किया था। जिला मुख्यालय के नया चौक जापलिनगंज स्थित ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में सपना वीर के साथ पिछले साल 15 दिसंबर को आई थीं। फाउंडेशन के संत बद्री विशाल ने बुधवार को बताया कि कार्यालय में एक संक्षिप्त कार्यक्रम हुआ था जिसमें सपना ने वीर के गले में वरमाला डाली थी। इस कार्यक्रम की फोटोग्राफी भी हुई। तस्वीरों में सपना वीर के साथ वरमाला पहने और आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। संत बद्री विशाल ने बताया कि सपना और वीर को सफल दाम्पत्य जीवन के लिए आशीर्वाद दिया गया था।

बेटे की फोटो देख खुश हुए फैंस

सोशल मीडिया में सपना के बेटे की फोटो उनके फैंस काफी खुश हो रहे है। सपना के बच्चे की इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस इसकी तुलना तैमूर से कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ फैंस का तो कहना है कि ये बच्चा अपनी मां सपना चौधरी पर गया है।