नशे से कोसों दूर रहते हैं, बॉलीवुड के ये पांच सितारे
/

नशे से कोसों दूर रहते हैं, बॉलीवुड के ये पांच सितारे

मुंबई:- बॉलीवुड की दुनिया में किसी भी एक्टर एक्ट्रेस का बर्थडे पार्टी हो या किसी भी सक्सेस की पार्टी हो और ड्रिंक्स ना हो तो बेकार सा लगता है. इन लोगों की पार्टी का मतलब ही ड्रिंक्स करना, शोर शराबा करना, लाइफ को स्टाइल से इंजॉय करना ऐसे ही कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जो शराब से सौ कोसो की दूरी बनाए रखते हैं. यह पार्टी में जाते तो हैं, लेकिन शराब को हाथ तक नहीं लगाते असल जिंदगी में भी बिल्कुल नहीं शराब को हाथ लगाते ये एक्टर.

महानायक स्टार अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में शराबी का किरदार निभाते हुए नजर आए, लेकिन अमिताभ बच्चन जी ने शराब को अपनी असल जिंदगी में कभी भी हाथ नहीं लगाया. शराब ही नहीं बल्कि अमिताभ जी ने आज तक कभी किसी भी पार्टी के हिस्सा तो बने, लेकिन किसी भी प्रकार के नशे से प्रभावित नहीं हुए. लोगों को यह जानकर बहुत ही आश्चर्य होगा कि ‘शराबी’ जैसे फिल्म में बिग बी रोल प्ले किए लेकिन इन्होंने असलियत में कभी भी शराब को नहीं छुआ.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के जाने-माने सितारे अक्षय कुमार इनकी लाइफ स्टाइल अलग है, एक एक्टर के हिसाब से तो बिल्कुल भी बॉलीवुड के अनुशासित एक्टर हैं, इसीलिए अक्षय कुमार आज भी 30 साल की युवाओं से टक्कर लेते हैं, जबकि खुद है 53साल के और उसे अक्षय कुमार जहां अपने रहन-सहन को मेंटेन किए हुए हैं. उसी तरीके से इन्होंने शराब को असल जिंदगी में कभी हाथ नहीं लगाया. यह सिर्फ शराब ही नहीं बल्कि सिगरेट से भी दूर रहते हैं.

अक्षय कुमार को सुबह जल्दी उठना पसंद है और रात में जल्दी सोना. यह प्रतिदिन अपने रूटीन को फॉलो करते हैं अक्षय कुमार किसी भी प्रकार का कोई नशीला पदार्थ नहीं इस्तेमाल करते हैं.

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के जॉन अब्राहम उन सितारों में से हैं, जो लड़कियों के दिलों में राज करते हैं जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस और जबरदस्त बॉडी के लिए जाने जाते हैं. इनके फिटनेस का राज भी शराब या किसी भी प्रकार का कोई भी नशा ना करना है जॉन अब्राहम भी कभी भी शराब या सिगरेट को हाथ नहीं लगाया है. जॉन अब्राहम ने यह बात खुद कही है कि उन्होंने कभी भी किसी तरह का नशा नहीं किया है.

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की अक्षय कुमार की तरह ही नशे से बहुत दूर रहते हैं. उन्होंने भी कभी अपनी जिंदगी में सिगरेट तक को भी हाथ नहीं लगाया है, सुनील शेट्टी खुद को ऐसी पार्टी से भी दूर रखते हैं और अपनी फिटनेस पर बहुत ही ज्यादा ध्यान देते हैं.

सनी देओल

बॉलीवुड के जानेमाने हस्ति के दो बेटे जिसमें से एक नशे में धुत्त आता है और एक नशे से कोसों दूरी बनाए रखता है.  धर्मेंद्र पाजी के बेटा सनी देओल और बॉबी देओल हैं जो बॉबी देओल अपने पिता पर गए हैं, लेकिन सनी देओल अपने पिता और भाई से बिल्कुल ही अलग हैं. उन्होंने भी कभी भी कोई नशा का सेवन नहीं किया है.