गणेश का सनसनीखेज खुलासा इस वजह से रिया, प्रियंका पर लगा रही आरोप
/

रिया क्यों लगा रही हैं सुशांत की बहन पर आरोप, गणेश हिवारकर ने किया सनसनीखेज खुलासा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं है। उनके निधन से आज भी सभी बेहद दुखी हैं। सुशांत को इस दुनिया से गए दो महीने से ज्यादा बीत चुके हैं।

मुम्बई- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं है। उनके निधन से आज भी सभी बेहद दुखी हैं। सुशांत को इस दुनिया से गए दो महीने से ज्यादा बीत चुके हैं। इन दो महीनों में कई ऐसी बातें सामने आई हैं, जिसने सभी को हैरान ​कर दिया है। वहीं, अब ये केस सीबीआई के पास है। सीबीआई इस केस से जुड़े उन सभी लोगों से भी पूछताछ में जुटी हुई है, जो सुशांत सिंह के संपर्क में थे।

सीबीआई ने इस मामले की सबसे बड़ी संदिग्ध रिया चक्रवर्ती से भी कड़ी पूछताछ की। वहीं रिया ने सुशांत की बहन पर ही निशाना साध दिया। अब इस मामले पर कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

प्रियंका का सुशांत के बिजनेस डिसीजंस लेना रिया को नहीं था पसंद


गणेश हिवारकर ने बताया कि प्रियंका दीदी पर रिया ने इसलिए आरोप लगाए, क्‍योंकि वो सुशांत के अकाउंट हैंडल करती थीं। बिजनेस डिसीजंस फाइनल करती थीं, इसके साथ ही वह अकाउंट की नॉमिनी भी थीं। सुशांत के मैनेजरों के बाद उनकी बहन प्रियंका ही उनके बिजनेस डिसीजंस लेती थीं, ये रिया चक्रवर्ती को पसंद नहीं था। इसलिए उसने प्रियंका दीदी पर मोलेस्‍टेशन के आरोप लगाए, ताकि वह प्रियंका को साइडलाइन कर सके। और खुद सर्वेसर्वा बन सकें।

मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

सुशांत के कोरियोग्राफर दोस्त गणेश हिवारकर और उनके पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य को जान से मारने की धमकी मिली थी। क्योंकि उन्होंने पूछताछ में सुशांत की मौत को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। गणेश हिवारकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की थी।

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, कंगना रनौत, श्वेता सिंह कीर्ति, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, कृति सेनन को टैग कर लिखा, ‘मुझे और अंकित को प्रोटेक्शन की जरूरत है।’