गौहर खान और जैद दरबार की शादी हुई पक्की,इस डेट को होगा निकाह
//

गौहर खान और जैद दरबार की शादी हुई पक्की, इस डेट को होगा निकाह

कई दिनों से गौहर खान और म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। कहा जा रहा है कि इस नंवबर तक दोनों निकाह पढ़ लेंगे, लेकिन जब इस बारे में गौहर खान से पूछा गया था तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया है गौहर और जैद एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज खूब शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें भी वायरल हो रही हैं, लेकिन अब तो दोनों की शादी की डेट सामने आई है।

24 दिसंबर को करेंगे निकाह

गौहर खान और जैद दरबार की शादी हुई पक्की, इस डेट को होगा निकाह

सूत्रों के अनुसार गौहर और जैद का 24 दिसंबर को निकाह है और सभी फंक्शन्स मुंबई के एक होटल में आयोजित किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि निकाह की रस्में 2 दिनों तक चलेंगी। वहीं हाल ही ‘बिग बॉस 14’ के घर से वापस आने के बाद गौहर खान जैद दरबार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने भी गई थीं। कहा जा रहा है कि दोनों गोवा प्री-वेडिंग शूट के लिए गए थे।

जैद के मां पापा ने दी मंजूरी

गौहर खान और जैद दरबार की शादी हुई पक्की, इस डेट को होगा निकाह

बता दें कि कुछ दिनों पहले जैद दरबार के पिता और म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने ही दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म किया था। एक बातचीत में जैद के पिता इस्माइल दरबार ने कहा था, ‘गौहर हमारे साथ तकरीबन 4 घंटों तक रहीं और हमने साथ में बिरयानी खाई। मेरे बेटे जैद ने बताया कि वह और गौहर एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। मुझे इस रिश्ते से कोई आपत्ति भी नहीं है।

गौहर खान और जैद दरबार की शादी हुई पक्की, इस डेट को होगा निकाह

हां एक पिता होने के नाते मैंने जैद से यह जरूर कहा कि वह तुमसे 5 साल बड़ी हैं। इसलिए शादी करने से पहले ढंग से सोच लो कि यह वाकई सच्चा प्यार है?’ वहीं जैद और गौहर की शादी को लेकर जैद की मां आयशा ने कहा था, ‘अभी तक हमने शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। लेकिन हां, अगर जैद और गौहर कल की या फिर 6 महीने के बाद की शादी की तारीख तय करते हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं। जैसा भी वो कहें।’