बालिका वधू फेम अविका गौर इस शख्स को कर रही हैं डेट
//

बालिका वधू फेम अविका गौर इस शख्स को कर रही हैं डेट, जल्द करेंगी शादी

बालिका वधू सीरियल में आनंदी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अविका गौर ने अपनी लव लाइफ को ऑफिशियल किया है. अविका ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के नाम का ऐलान किया है. साथ ही अपने रिलेशन को पब्लिक कर फैंस को सरप्राइज किया है.

अविका गौर, मिलिंद चांदवानी को डेट कर रही हैं

बालिका वधू फेम अविका गौर इस शख्स को कर रही हैं डेट, जल्द करेंगी शादी

आपको बता दें कि अविका गौर, रोडीज के कंटेस्टेंट रहे मिलिंद चांदवानी को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने मिलिंद के लिए अपने प्यार को कुबूल करते हुए इंस्टा पर लंबी पोस्ट लिखी है. एक्ट्रेस ने मिलिंद संग अपनी रोमांटिक फोटो भी शेयर की है. अविका गौर ने पोस्ट में लिखा-  मेरी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है. मुझे मेरी जिंदगी का प्यार मिल गया है. ये दयालु इंसान मेरा है और मैं सदा के लिए उसकी हूं. हम सभी एक ऐसा पार्टनर चाहते हैं तो हमें समझे, विश्वास करे, इंस्पायर करे, केयर करे.

भगवान का शुक्रिया अदा किया है

बालिका वधू फेम अविका गौर इस शख्स को कर रही हैं डेट, जल्द करेंगी शादी

लेकिन हम में से ज्यादातर लोगों को लगता है कि ऐसा पार्टनर मिलना मुश्किल है. इसलिए ये मुझे सपने जैसा लगता है. लेकिन ये सच है. काफी सच. मैं आप सभी के लिए दुआ करूंगी. मैं चाहती हूं आप भी वैसा ही फील करें जैसा मैं आज कर रही हूं. अविका ने बताया कि वे बेहद खुश हैं. उन्हें बेहिसाब प्यार मिल रहा है. उन्होंने अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत पलों को पाने के लिए और जीवन के सबसे कीमती चैप्टर के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही अविका ये भी बताती हैं कि वे और मिलिंद शादी नहीं करने जा रहे हैं.

प्यार को एहसास कर काफी खुश हूं

बालिका वधू फेम अविका गौर इस शख्स को कर रही हैं डेट, जल्द करेंगी शादी

अविका लिखती हैं- नहीं नहीं, मैं शादी नहीं कर रही हूं. ऐसा कुछ जल्द नहीं होने वाला है. लेकिन लोग क्या कहेंगे वाले विचार तो अब आ चुके हैं. इसलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी. मैं प्यार को एहसास कर काफी खुश हूं. आज मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि ये इडियट इंसान मेरे दिल को खुश करता है. अविका गौर की इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस दोनों के रिएक्शन आ रहे हैं. सभी अविका को बधाई दे रहे हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

महिला का शव जलाने के बाद मिला कैंची और ऑपरेशन करने वाले औंजार |

आज का राशिफल: आज इन 5 राशियों पर माँ लक्ष्मी की होगी ख़ास कृपा |

पंचांग में जानिए धनतेरस का शुभ मुहूर्त और राहु काल, इस समय के बाद न करें खरीददारी |

दैनिक भविष्यवाणी: 13 नवंबर 2020: जन्मतिथि और मूलांक से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

हिंदी जोक्स: जब ट्रेन में साली से बोला जीजा, ‘क्या हम पति-पत्नी की तरह बिताएं रात |