गोरी नागोरी ने सपना चौधरी को दी टक्कर, जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल

मुंबई: सपना चौधरी ने अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से लोगों के बीच खूब पहचान बनाई है। सपना चौधरी जब भी स्टेज परफॉर्म करती हैं तो वहां फैन्स की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ती है। भोजपुरी,  पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों के साथ ही सपना बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकीं हैं। सपना चौधरी के ठुमको के लोग दीवाने हैं। उनके डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जाता है, लेकिन इस दिनों सोशल मीडया पर सपना चौधरी को टक्कर देने की मानो होड़ सी मच गई है। वहीं एक से बढ़कर एक डांसर सपना चौधरी के ठुमको को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

गोरी नगोरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

गोरी नागोरी ने सपना चौधरी को दी टक्कर, जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल

इसी कड़ी में इन दिनों हरियाणवी हिट डांसर गोरी नागोरी एक जबरदस्त डांस वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी हरियाणवी गाना ‘ठेके आली गली’ पर गजब का डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। साथ ही लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

गोरी नागोरी का एक नया डांस वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज

गोरी नागोरी ने सपना चौधरी को दी टक्कर, जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल

गोरी नागोरी सुपरहिट राजस्थानी डांसर और स्टेज परफॉर्मर हैं। गोरी नागोरी का अजय हुड्डा और आरजू ढिल्लों के साथ नया गाना ‘सैन्ट’ रिलीज हो गया है। बता दें कि, अजय और आरजू दोनों ही हरियाणवी इंडस्ट्री के पॉपुलर आर्टिस्ट हैं। तीनों का ये आते ही ट्रेंड कर रहा है। गाने में अजय हुड्डा, आरजू ढिल्लों के दीवाने दिख रहे हैं, जो उनसे बार-बार उनके सैन्ट के बारे में पूछ रहे हैं। जिसकी महक लोगों को पागल बना रही है। गाने में आरजू ढिल्लों की खूबसुरती को बहुत अच्छे से दर्शाया गया है।

वहीं गोरी नागोरी ने हरियाणवी ड्रेस में जो जोरदार ठुमके लगाए हैं और जिस अदाओं के साथ हरियाणवी डांस किया है। उसने इस गाने पर चार चांद लगा दिया है। इस गाने के सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है, इसकी लिरिक्स, सेट डिजाइन, लोकेशन, एक्टिंग, डांसिंग सब ए ग्रेड है। इस गाने को गगन हरियाणवी और मनीषा शर्मा ने गाया है। इस गाने का म्यूजिक अरविंद जांगिड़ ने दिया है। इस हरियाणवी गाने में मजेदार राजस्थानी तड़का डालने का काम गोरी नागोरी ने किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.