एम्स ने कहा नहीं हुई सुशांत की हत्या तो संजय राउत ने कहा....
/

एम्स ने कहा नहीं हुई सुशांत की हत्या तो संजय राउत ने कह दी ये बड़ी बात

मुंबई: बालीँवुड एक्टर की मौत मामले में एम्स के डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपी है. जिसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी. रिपोर्ट सामने आने के बाद अब शिवसेना सांसद संजय राउत का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ षडयंत्र

संजय राउत ने कहा कि यह एम्स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता की रिपोर्ट है. उनका शिवसेना से कोई राजनीतिक संबंध नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि पहले दिन से राज्य सरकार के खिलाफ बहुत बड़ा षड्यंत्र रचा गया. यहां राज्य सरकार, मुंबई पुलिस, ठाकरे परिवार और हम सब के खिलाफ बदनामी की मुहिम चलाई गई. इस सब से सुशांत को न्याय नहीं मिला. ये सब लोग मिलकर सुशांत को और उसके परिवार को भी बदनाम कर रहे हैं.

‘सीबीआई पर भी भरोसा नहीं

इसके साथ ही संजय राउत ने सुशांत के मौत मामले में मुंबई पुलिस की जांच को भी सही बताया. उन्होंने कहा कि मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस ने की, लेकिन उस पर प्रश्न चिन्ह लगाया गया. जिसके बाद सीबीआई को बुलाया गया. अगर आपका सीबीआई पर भी भरोसा नहीं तो हमारे पास कोई शब्द नहीं है.

एम्स के डॉक्टरों के पैनल ने रिपोर्ट में कही ये बात

एम्स की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट की जांच करने के अलावा आत्महत्या वाली जगह का मुआयना भी किया. एम्स की पांच सदस्यों वाली फॉरेंसिक टीम ने कई हफ्तों तक लगातार एक-एक पहलू की जांच की. उसके बाद जो रिपोर्ट सामने आई है, उसके मुताबिक सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने आत्महत्या की थी. एम्स की टीम को सुशांत के विसरा में जहर भी नहीं मिला है. इससे सुशांत को जहर देने की बात भी खारिज हो गई है.

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में मिली थी और पुलिस ने शुरुआती जांच में सुसाइड केस बताया था. हालांकि सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे के कथित लेन-देन का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया. अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.