Govinda

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी कभी हम 20s के शुरूआती दौर का जिक्र करते हैं या अपने पसंदीदा एक्टर्स को याद करते हैं तो इसमें गोविंदा (Govinda) का नाम तो जरूर शामिल होता है और आखिर हों भी क्यों नहीं, गोविंदा अपने जमाने के बहुत ही कामयाब अभिनेता जो रहे हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी और इस दौरान उन्होनें कॉमेडी, एक्शन सभी तरह के किरदार निभाए और लगातार अपनी फैन फॉलोविंग भी बढ़ाते रहे.

लेकिन इन सब सफलताओं के अलावा हर एक इंसान की जिंदगी में ऐसा दौर आता ही है जब उसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ या निजी लाइफ में परेशानियों से गुजरना पड़ता है. हमारे पसंदीदा एक्टर गोविंदा भी कुछ इसी तरह की सुर्खियों से गुजरे जब उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी के साथ जोड़ा गया और ऐसा माना गया था कि ये दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं जिसके लिए गोविंदा (Govinda) ने अपनी सगाई तक तोड़ दी थी.

जानिए क्या था पूरा किस्सा ?

इस एक्ट्रेस के लिए गोविंदा ने तोड़ दी थी अपनी सगाई, लेकिन इस वजह से नहीं कर पाए शादी

दरअसल, इस कहानी की शुरुआत तब हुई जब एक बार नीलम मुंबई घूमने आईं तो उस दौरान उन्हें जब डायरेक्टर रमेश बहल ने देखा तो कुछ समय बाद नीलम को फिल्म का ऑफर दिया. जिसके लिए वो राजी़ भी हो गईं और फिल्म जवानी से नीलम ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी किया. नीलम उस दौर की एक बहुत ही खूबसूरत हीरोइन थी और अपने फिल्मी करियर में उन्होनें गोविंदा (Govinda) के साथ 10 फिल्मों में काम किया. जिसके बाद धीरे-धीरे इन दोनों के बीच अफेयर शुरू होता गया.

खबरों की माने तों जब गोविंदा (Govinda) नीलम से मिले थे तो उनके प्यार में पड़ गए थे और उसी समय गोविंदा सुनीता को भी डेट कर रहे थे. जिस वजह से एक वक्त ऐसा आया कि नीलम की वजह से सुनीता और गोविंदा के बीच विवाद होने लगे. ऐसा कहा जाता है कि नीलम के लिए गोविंदा ने सुनीता से अपनी सगाई तोड़ दी थी. वह नीलम से शादी करना चाहते थे, लेकिन उनकी मां ने सुनीता को जुबान दे दी थी. इसी वजह से गोविंदा (Govinda) नीलम से शादी नहीं कर पाए थे.
इस एक्ट्रेस के लिए गोविंदा ने तोड़ दी थी अपनी सगाई, लेकिन इस वजह से नहीं कर पाए शादी
गोविंदा (Govinda) इस बारे में खूद भी बता चुके हैं कि
“जब मेरा सुनीता से रिश्ता जुड़ गया तो मैं उससे नीलम जैसा बनने के लिए कहता था. मैं सुनीता से कहता था कि तुम्हें नीलम से सीखना चाहिए. इस बात से सुनीता परेशान हो जाती थी. एक दिन सुनीता ने नीलम के लिए कुछ कह दिया, जिससे मैं बहुत अग्रेसिव हो गया और मैंने सुनीता के साथ अपनी सगाई तोड़ दी. मेरे पिता भी चाहते थे कि मैं नीलम से शादी करूं, क्योंकि वह उन्हें बहुत पसंद करते थे, लेकिन मेरी मां ने सुनीता को जुबान दे दी थी.”