Gunjan Saxena को टक्कर देंगी ये 2 वेब सीरीज
/

Gunjan Saxena को टक्कर देंगी ये 2 वेब सीरीज, वीकेंड पर होगा भिडंत

कोरोना वायरस की फैलने की वजह से सिनेमाघरों में ताले लग गए हैं। सिनेमा घरों की होने वाली पूरी कमाई खत्म हो गई। ये पहली बार हो रहा है कि लोग सिनेमा घरों जाने की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म मूवी और वेबसीरीज देख को आतुर नजर आ रहे है। अब ऐसा नहीं है कि- दर्शकों को नई फिल्में या वेबसीरीज देखने के लिए नहीं को मिल रही है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। अब ओटीटी प्लेटफार्म्स पर दर्शकों के बीच वेबसीरीज और मूवी को देखने की होड़ मची है।

इसी अगस्त महीने के दूसरे सप्ताह में एक फ़िल्म टक्कर दो वेब सीरीज़ों से मानी जा रही है। यह मामला नेटफ्लिक्स बनाम दूसरे अन्य प्लेटफॉर्म के बीच होने जा रहा है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही गुंजन सक्सेना के सामने के सामने ज़ी-5 और एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ खड़ी हैं। आइए चलिए जानते हैं…

Gunjan Saxena 12 अगस्त को होगी रिलीज

 

Gunjan Saxena-

जाह्ववी कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स से सजी फ़िल्म गुंजन सक्सेना 12 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। बता दें कि- गुंजन सक्सेना के जीवन पर बनी बायोपिक पहले सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की योजना बनाई गई। कोरोना काल में हालात को देखते हुए अब इसे सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जा रहा है।

फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी देखा जा रहा और पंसद किया जा रहा है। अब देखना ये बड़ा दिलचस्प होगा कि- आने वाले दिनों में फ़िल्म दर्शकों को कितना पसंद आ पाती या नहीं।

अभय 2 पहला सीज़न खूब किया पसंद, दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज

 

अभय 2-

ज़ी-5 की वेब सीरीज़ अभय के पहले सीज़न को लोगों के बीच काफी पंसद किया जा रहा है। इसके बाद अब दूसरा सीज़न रिलीज़ होने को तैयार है। कुणाल खेमू एक बार फिर इंस्पेक्टर अभय प्रताप सिंह के किरदार में कमबैक कर रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर राम कपूर और चंकी पांडे जैसे एक्टर विलेन के रूप में नज़र आने वाले हैं। ट्रेलर में दोनों का किरदार और लुक दोनों ही काफी दिलचस्प लग रहा है। अब देखना है कि यह क्राइम थ्रिलर दर्शकों को कितना पसंद आता है।

करण सिंह- बिपाश बसु की जोड़ी सीरीज़ डेंजरस में दिखेगी

 

डेंजरस-

लंबे समय के बाद बिपाश बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी देखने को मिल रही है। इसके लिए उन्होंने एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ डेंजरस को चुना है। यह एक किस्म 18 प्लस क्राइम थ्रिलर है। बिपाशा बसु, पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगी। यह वेब सीरीज़ भी 14 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है।

अब देखना होगा कि यह कितना लोगों का अपनी ओर ध्यान खींच पाती है। कुल मिलकार दर्शकों के लिए वीकेंड धमाकेदार होने वाला है।