ये थें वो सवाल जिसकी वजह से भारती और हर्ष को हुई 12 दिन की जेल

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया है. हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी  ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एनसीबी ने करीब 17 घंटों के पूछताछ के बाद हर्ष को अरेस्ट किया. शनिवार को एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात स्वीकारी थी. आपकों बता दें कि एनसीबी को भारती सिंह के घर में छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था.

17 घंटो में एनसीबी के सवालों से हुए परेशान

ये थें वो सवाल जिसकी वजह से भारती और हर्ष को हुई 12 दिन की जेल

आपकों बता दें कि हर्ष औऱ भारती दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एनसीबी ने भारती और हर्ष लिम्बाचिया से नीचे लिखे सारे सवाल किये थे.

1- आपके पास ड्रग्स कहां से आया?

2- ड्रग्स की सप्लाई के स्रोत कौन-कौन हैं?

3- ड्रग्स के लिए भुगतान कैसे किया गया?

4-आपने कितनी बार ड्रग्स मंगवाए?

5-किन-किन मौकों पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया?

6- क्या पार्टी के लिए भारी मात्रा में ड्रग्स मंगवाए जाते थे?

7- ड्रग्स की सप्लाई कैसे होती थी ?

8- ड्रग्स खुद के लिए मंगवाए या किसी पार्टी के लिए ?

आपको बता दें कि एनसीबी ने मुंबई के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुई थीं. आरोपी से पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर औऱ कार्यालय में छापेमारी की थी. उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जांच एजेंसी की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे गांजे का सेवन करते हैं.

दोनो की हो सकती है कोरोना जांच

ये थें वो सवाल जिसकी वजह से भारती और हर्ष को हुई 12 दिन की जेल

भारती सिंह  और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को रविवार मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  दोनों की कोरोना  जांच भी करा सकती है. चिकित्सा जांच के बाद उन्हें किला कोर्ट की एनसीबी अदालत में पेश किया जाएगा. एनसीबी की मुंबई शाखा के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि भारती सिंह और हर्ष के खिलाफ ड्रग्स सेवन के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...