Harshvardhan Kapoor

मुंबई: मायानगरी यानी की मुंबई की सड़कों पर सेलेब्स का स्पॉट किया जाना कोई नई बात नहीं है। अक्सर कोई ना कोई शहर में घूमता नजर ही आ जाता है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं लाइमलाइट से दूर रहने वाले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के बारें जो हाल ही में मिस्ट्री गर्ल से साथ मुंबई की सड़को पर घूमते हुए देखे गए हैं।

Harshvardhan Kapoor

अनिल कपूर के बेटे का वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में हर्षवर्धन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मिस्ट्री गर्ल यानी अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अब वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि हर्षवर्धन सड़क पर किस लड़की का हाथ पकड़कर घूम रहे हैं। बता दें कि, हर्ष का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Harshvardhan Kapoor

मिस्ट्री गर्ल की बाहों में बांहे डाले नजर आए हर्षवर्धन

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर एक लड़की का हाथ थामे हुए सड़क पर घूम रहे हैं। दोनों सड़क पर बात करते हुए चल रहे हैं और खूब हंस रहे हैं। इस दौरान हर्षवर्धन (Harshvardhan Kapoor) कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा है। वहीं, उनके साथ नजर रही लड़की क्रॉप टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में ग्लैमरस लग रही है। वह हर्षवर्धन से बात करते हुए स्मोक करती दिख रही हैं।

यूजर्स पूछ रहे ऐसे-ऐसे सवाल

वहीं वीडियो वायरल होने के साथ ही अब इस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, स्मोकिंग कर रही है। दूसरे ने लिखा, ये कौन है? एक और यूजर ने लिखा, क्या ये इनकी गर्लफ्रेंड है। इसके अलावा कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए पूछा है कि क्या ये लड़की हर्षवर्धन की गर्लफ्रेंड है। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद हर्षवर्धन कपूर की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है कि उनके साथ नजर आ रहीं मिस्ट्री गर्ल उनकी गर्लफ्रेंड है या फिर दोस्त।