'घूंघट की ओट में' पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, देखें वीडियो
/

‘घूंघट की ओट में’ गाने पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, वायरल हुआ डांस वीडियो

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के आज हजारों चाहने वाले हैं. शायद ही ऐसा कोई हो जिसने उनका डांस ना देखा हो. हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी का हर एक गाना बहुत मशहूर हो जाता है. डांसिंग क्वीन सपना का जब भी कोई गाना आता है तो यूट्यूब पर धूम मचा देता है.

कमाल की बात यह है कि सपना चौधरी के डांस वीडियो भारत में ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी पसंद किए जाते हैं. उन्होंने एक छोटे से ऑर्केस्टा की टीम के साथ शुरुआत करने के बाद सपना चौधरी आज लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. सपना चौधरी जब भी स्टेज परफॉर्मेंस करती हैं तो करोड़ों की भीड़ जमा हो जाती है.

हरियाणा के डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का हर गाना दर्शकों के दिलों पर छा जाता है. हाल ही में सपना चौधरी के 3 गाने रिलीज हुए हैं. तीनों गानों को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. उनके इन गानों को लाखों करोड़ों व्यू मिल चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर रहती हैं फैंस के साथ कनेक्ट

सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं. सोशल मीडिया पर सपना डांस के नए-नए वीडियो और अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंस की तारीफ लुटती रहतीं हैं. हम आपको बता दें कि सपना चौधरी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है, जी हां, सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं.

सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस के वीडियो और तस्वीरों का इंतजार सभी फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. सपना चौधरी जो भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वह सोशल मीडिया पर छा जाता है. हम आपको बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने एक डांस परफॉर्मेंस से फैंस को दीवाना बना चुकी हैं.

सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज

सपना चौधरी इन दिनों अपने एक डांस वीडियो को लेकर काफी सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी घूंघट में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी हरियाणवी गाने ‘घूंघट की ओट में’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

सपना के इस डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. घुंघट में सपना चौधरी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. सपना के इस डांस वीडियो को अब तक लाखों लोग पसंद चुके हैं.

यूट्यूब पर भी हुआ रिलीज

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर भी रिलीज किया जा चुका है, इस वीडियो को अब तक 16 मिलियन से ज्यादा विव मिल चुके हैं इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट के ऑफिशियल चैनल पर प्रसारित किया गया है.

सपना चौधरी के सभी फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस हरियाणवी गाने को नवीन विशु ने लिखा है और हरियाणा के मशहूर सिंगर राज मावर ने गाया है. सपना चौधरी का घूंघट वाला अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है और लोग सपना के डांस की खूब सराहना कर रहे हैं.