सामने आया हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का वीडियो, रैंप वॉक
////

सामने आया हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का वीडियो, रैंप वॉक करती आई नज़र

हरियाणा की डासिंग क्वीन सपना चौधरी बीते दिनों एकदम से मां बनने के कारण काफी सुर्खियों में रही। सपना ने पिछले महीने ही एक बेटे को जन्म दिया हैं। इस खबर के सामने आने के साथ ही सपना की शादी की खबर का भी खुलासा हुआ।

सपना ने जनवरी में हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन वीर साहू के घर में किसी की मौत हो जाने के कारण इस शादी की घोषणा नहीं कर पाई थी। अब एक बार फिर हरियाणवी छोरी अपने अवतार में लौट आई है औऱ उनका एक वीडियों जोरो से वायरल हो रहा है । देखे यहां…

वीडियों में आए लाखों कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnart_choudharyfc) on

इस वीडियो में सपना मांग में टीका लगाकर ‘मचाएंगे’ के रैप सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस देती दिखाई दे रही हैं। सपना ने  येलो कलर का आउटफिट पहना हुआ है।

सामने आया हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का वीडियो, रैंप वॉक करती आई नज़र

वहीं उनका रैप करने का अंदाज बेहद खास नजर आ रहा है। सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। डांसर के इस वीडियो को न सिर्फ पसंद किया जा रहा है बल्कि इस पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

हर इंडस्ट्री में कर चुकी है काम

सामने आया हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का वीडियो, रैंप वॉक करती आई नज़र

आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था।

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

सपना चौधरी के गानों पर आज भी सबके पैर थिरकने लगते है। सपना के सबसे चलने वाले गानों में से आख्यां का यो काजल और गजमन पानी ले चली एक है।