क्या पूरी हो चुकी है सुशांत मामले की जांच? CBI ने कहा.....
/

क्या पूरी हो चुकी है सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच? CBI ने कहा…..

बॅालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई का बड़ा बयान सामने आया है. सीबीआई ने कहा है कि सुशांत राजपूत मामले की जांच अभी पूरी नहीं हुई है और कई तथ्य ढूंढे जा रहे हैं. सीबीआई ने गुरुवार को उन मीडिया रिपोर्ट को गलत बताया है। जिनमें दावा किया गया है कि एजेंसी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी जांच पूरी कर ली है। साथ ही जल्द ही वह क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर सकती है।

सीबीआई का बड़ा बयान

सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौर ने एक बयान में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है। मीडिया में कुछ ऐसी काल्पनिक रिपोर्ट सामने आई हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच चुकी है। यह फिर दोहराया जाता है कि ऐसी रिपोर्ट काल्पनिक हैं। यह बात झूठी है. अभी जांच जारी है। सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के संबंध में जांच कर रही है।

बॉलीवुड को खत्म करने का प्रयास बर्दाश्त नहीं करेंगे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि बॉलीवुड को खत्म करने और इसे खत्म करने के प्रयास को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। समझा जा रहा है कि उनका यह बयान पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड के विवादों में रहने के कारण आया है।ठाकरे ने मल्टीप्लेक्स और थियेटर मालिकों के साथ एक बैठक में कहा, बॉलीवुड के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। फिल्म इंडस्ट्री बड़े पैमाने पर रोजगार भी देती है। पिछले कुछ दिनों से इसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, जो दर्दनाक है। फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने या इसे कहीं और स्थानांतरित करने का कोई प्रयास बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटकता पाया गया था, जिसके बाद से मुंबई पुलिस विभिन्न कोणों से इस मामले की जांच कर रही थी। बाद में मामला सीबीआई को सौंपा गया था।

 

 

ये भी पढ़े:

करिश्मा कपूर इस वजह से आज तक करती हैं अक्षय कुमार से नफरत |

कौन है मेथियस डेनमार्क जिसे तापसी पन्नू कर रही हैं डेट, जानिए |

बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर खान को बताया गर्ल फ्रेंड सुनकर माँ ने दिया ये रिएक्शन |

64 साल की रेखा किसके नाम का लगाती हैं सिंदूर? खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब |

62 साल से कुंवारे हैं मुकेश खन्ना, क्या भीष्मपितामह के किरदार है वजह? जानिए |