71 साल की हेमा मालिनी को हुआ 36 साल के लड़के से प्यार
/

71 साल की हेमा मालिनी को हुआ 36 साल के लड़के से प्यार, जाने पूरी कहानी

मुंबई : “शोले” “शान” “सागर” जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके रमेश सिप्पी 25 साल बाद फिर एक फिल्म लेकर आए. उस फिल्म का नाम “शिमला मिर्च” था. जिसके ट्रेलर में अभिनेत्री हेमा मालिनी एक बार फिर अपने बसंती के अंदाज़ में नज़र आई थी. रमेश की आखिरी निर्देशित फिल्म साल 1995 में आई फिल्म “जमाना दीवाना” थी.

अपने से आधे उम्र के लड़के से प्यार करती नज़र आई थी हेमा

बता दें कि हेमा अब 71 साल की हो चुकी हैं और इस फिल्म में वो अभिनेता राजकुमार राव से प्यार करती नजर आ रही थी. फिल्म में हेमा की बेटी की भूमिका निभा रही रकुल प्रीत सिंह भी राजकुमार राव से ही प्यार करती है. दिलचस्पी की बात तो ये है कि एक ही लड़के से दोनों माँ-बेटी प्यार कर बैठती हैं……

सिंगल मदर का रोल प्ले कर रहीं है हेमा

फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 30 सेकेंड का था. लम्बे समय के बाद हेमा मालिनी फिल्म में दोबारा बसंती के अंदाज में कमबैक किया। इस फिल्म में हेमा सिंगल मदर का रोल प्ले किया है. जिसके वजह से हेमा अक्सर अकेलापन महसूस करतीं हैं और दुखी रहती हैं.

माँ को उदास देखकर बेटी उनसे खुश रहने के लिए कहती है. तभी हेमा को एक लेटर मिलता है जो वास्तव में उनकी बेटी के लिए रहता है. लेकिन लेटर पर कोई नाम ना लिखा होने की वजह से हेमा लेटर को अपना समझ लेतीं हैं.

फिल्म में दिखाया गया है लव ट्रायंगल

फिल्म में लव ट्रायंगल दिखाया गया है. जिसमें लेटर मिलने के बाद राजकुमार राव और हेमा मालिनी की लव स्टोरी शुरू हो जाती है. उधर हेमा की बेटी भी राजकुमार राव से प्यार करती हैं. जब राजकुमार राव का परिवार हेमा मालिनी के घर पर शादी का प्रस्ताव लेकर आता है तो हेमा पूरी तरह से तैयार होकर बैठ जाती है और बहुत ही शरमाते हुए अपनी शादी की बात करती हैं. माँ के बर्ताव से बेटी बहुत परेशान और नाराज़ हो जाती है और वो इस परिस्थिति से बाहर निकलना चाहती हैं.