हिना खान की बोल्ड ड्रेस देख लोगों के उड़े होश, देखें
/

हिना खान की बोल्ड ड्रेस देख लोगों के उड़े होश, बुरी तरह हुईं ट्रोल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार के लिए पहचानी जानी लगी हैं।

मुम्बई- टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार के लिए पहचानी जानी लगी हैं। अब तो ऐसा हो गया था कि वह कोई भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती तो ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने में जरा सा भी समय नहीं लगाते। पिछले कुछ दिनों से उन्होंने कई बार तस्वीरें पोस्ट की और ट्रोलर्स उनके कपड़ों से लेकर पोस्ट तक का माखौल उड़ाते नजर आए, जिस पर हिना खान कभी भी रिएक्ट नहीं किया है।

ये है पूरा मामला

इंस्टाग्राम पर Diet Sabya नाम का एक अकाउंट है जो इंडियन फैशन डिजाइनर्स की ‘गंदी कॉपी’ का खुलासा करता है। ये अकाउंट हर दिन कॉपी ड्रेसेज से लेकर किसने किसके लुक को कॉपी किया इस बारे में पोस्ट करता है और इस लिस्ट में किसी सिलेब को नहीं छोड़ता।

डाइट सब्या अकाउंट ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में इंटरनेशनल रॉकस्टार बेबे रेक्सा, नोरा फतेही और हिना खान के ड्रेस को दिखाकर उनके फॉलोअर्स से फेक ड्रेस के बारे में पूछा। बस फिर क्या था… इसके बाद लोगों ने हिना खान को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

पहले भी फैशन कॉपी को लेकर हुईं थी ट्रोल

बता दें कि हिना खान की ड्रेस में सेम डिजाइन और सेम रंग थे, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें लोगों ने बुरी तरह ट्रोल किया। कोई उन्हें नकलची बता रहा था तो कोई ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ा रहा था।

एक यूजर ने लिखा कि चोरी वाली ड्रेस, वहीं दूसरे यूजर ने उनको आत्मनिर्भर बनने की सलाह दे डाली। यही नहीं इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि हिना खान को फैशन कॉपी करने के लिए अपनी सफाई पेश करनी पड़ गई।

हालांकि ये पहली दफा नहीं है, जब हिना खान ने किसी एक्ट्रेस का स्टाइल कॉपी किया हो, इससे पहले भी हिना कई बार ड्रेसिंग सेंस कॉपी करते हुए पकड़ी गई हैं।