किन्नर बहु की बिकिनी में हॉट तस्वीरें, देख हो जायेंगे फिदा
/

किन्नर बहु रुबीना दिलाइक की बिकिनी में हॉट तस्वीरें, देख आप भी हो जायेंगे फिदा

मुंबई: टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बता दें कि रुबीना दिलाइक टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में एक किन्नर का किरदार निभा चुकी हैं। छोटे परदे पर ‘किन्नर बहू’ रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी रचाई है। वहीं अब इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को टीवी के सबसे ज्यादा पॉपुलर और विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ रही है।

रुबीना और अभिनव के बीच होने लगे थे झगड़े

शो के दौरान अभिनव शुक्ला ने बताया कि शादी के बाद मेरे और रुबीना के बीच अनबन होना शुरू हो गई थी। इतना ही नहीं बल्कि हमारे बीच झगड़ों की खबर घर से निकल कर सोशल मीडिया पर भी नजर आईं थीं। जिसके चलते दोनों ने आपस में बातचीत के जरिये अपने मसले को हल कर लिया था। वहीं रुबिना दिलाइक ने बताया कि उन्हें पहाड़ से बहुत ही ज्यादा प्यार है। उन्हें पहाड़ों पर ढेर सारी मौज- मस्ती करना उनकी सबसे बड़ी और आखिरी चाह होती है। वाहीन आगे रुबीना कहती है कि पहाड़ों के बीच पहुंचकर तो वह एक छोटी बच्ची बन जाती है।

शिमला में रहने वाली रुबीना को उनके सेक्सी और हॉट अवतार के लिए जाना जाता है। रुबीना कभी बेहद बोल्ड नजर आती हैं, तो कभी वह साड़ी पहने हुए नजर आती हैं। वह अक्सर बिकिनी में भी अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करने से भी पीछे नहीं हटती हैं। साथ ही रुबीना बिताए हुए अपने खास पलों को भी फैंस के साथ शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। वहीं बिकिनी में फोटो शेयर करने पर कई बार रुबीना को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है।

ट्रोलर्स का ऐसे सामना करती हैं रुबीना

ऐसे में इस इंटरव्यू के दौरान रुबीना से सवाल पूछा गया कि वह ट्रोलर्स का कैसे सामना करती हैं? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें कमेंट्स चेक करने की आदत नहीं है। एक्ट्रेस के लिए वो सिर्फ बिकिनी नहीं है। उनके लिए वो एक पल है, जिसके बारे में वो अपने दोस्तों और फैन्स को बता रही हैं।

रुबीना ने आगे कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता। अभिनव ने उनकी कई बिकिनी फोटोज क्लिक की हैं।

आगे रुबीना ने बात खत्म करते हुए आगे कहा कि ये उनकी पर्सनालिटी है, उनकी बॉडी है और ये उनकी पसंद है। एक्ट्रेस कहती हैं कि ट्रोलर्स की बात का जवाब देकर उनके लेवल पर गिर जाओ या फिर उन्हें नजरअंदाज करो। रुबीना कहती हैं कि उन्होंने नजरअंदाज करना सीख लिया है।

बता दें कि, रुबीना ने टीवी के शो ‘छोटी बहू’ से अपने टीवी करियर की शरुआत की थी। इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था, जोकि लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था।