'आश्रम' सीरीज में बाबा के साथ बोल्ड सीन देने वाली त्रिधा चौधरी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री त्रिधा चौधरी प्रकाश झा द्वारा निर्देशित आश्रम सीजन 2 में बॉबी देओल उर्फ काशीराम बाबा के साथ नजर आई हैं. इसमें उन्होंने काशीराम बाबा यानी कि अभिनेता बॉबी देओल के साथ कई हॉट सीन दिए हैं. इतने हॉट सीन दे कर उन्होंने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी. एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली इस फिल्म ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म में काशीराम बाबा पर आधारित स्टोरी दिखाई गई है, जो की हवस का पुजारी होता है. जो कि ‘आश्रम’ के नाम से वहां पर कई धंधे करता है.

'आश्रम' सीरीज में बाबा के साथ बोल्ड सीन देने वाली त्रिधा चौधरी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

हॉट अवतार में सामने आई त्रिधा चौधरी

‘आश्रम’ की आड़ में इस फिल्म में काशीराम बाबा अकेले ही काले कारनामों को अंजाम नहीं देता है, बल्कि कई और लोग भी बाबा के इस घिनौने काम में शामिल होते हैं. खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने इस फिल्म में बबीता का रोल प्ले किया है. वह इस फिल्म में एक हॉट अवतार में सामने आई हैं.

त्रिधा ने बंगाली फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. त्रिधा चौधरी को घूमना बहुत पसंद है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

उन्होंने कई अन्य फिल्मों में भी इस तरह के हॉट सीन दिए हैं. उन्होंने सीन के बारे मे बात करते हुए कहा था कि, ” पर्दे के पीछे जो बोल्ड और हॉट सीन किए जाते हैं, वे असल में ऐसे होते नहीं”. इस फिल्म को कुछ लोगों ने तो बहुत पसंद किया था लेकिन कुछ लोगों ने विरोध भी किया था.

 

'आश्रम' सीरीज में बाबा के साथ बोल्ड सीन देने वाली त्रिधा चौधरी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

अगस्त में रिलीज हुआ था पहला चैप्टर

आश्रम वेब सीरीज का पहला चैप्टर 28 अगस्त को रिलीज किया गया था, जिसे काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किया था. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह वेब सीरीज धर्म के आड़ में छुपे हुए अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के इर्द-गिर्द घूम रही है. जिसमें बॉबी देओल ने बाबा निराला का किरदार निभाया है. बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल का सबसे बड़ा सहयोगी और विश्वासपात्र भोपू होता है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...