हार्दिक पंड्या के बिना कैसे कट रही है नताशा की रातें, बताई
/

हार्दिक पंड्या के बिना कैसे कट रही है नताशा की रातें, खुद बताया

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या  फिलहाल आईपीएल 2020 में बिजी हैं, और मैदान में काफी धमाल मचा रहे हैं. दूसरी तरह उनकी मंगेतर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशआ स्टैनकोविच उन्हें काफी मिस कर रही है औऱ इसके साथ साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरो के जरिए अपना समय भी काट रही है। नताशा ने एक पोस्ट के जरिए सबके अपना डेली रूटीन बताया कि कैसे वो बना हार्दिक के कैसे अपने दिन काट रही हैं।

हार्दिक ने शेयर की तस्वीर

वैसे तो नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनसे जुड़ी हर अपडेट मीडिया के जरिए वो खुद शेयर करती है, लेकिन इस बार हार्दिक ने एक फोटो शेयर की है,जिसमें मग है

औऱ मग में उनके बेटे और बीवी नताशा की तस्वीर बनी हुई है। इससे पता चल रहा है कि हार्दिक को भी अपने बेटे और बीबी की काफी याद आ रही है।

नताशा ने शेयर किया अपना डेली रूटीन

नताशा ने भी एक पोस्ट शेयर कर अपने पूरे दिन के क्रिया कलापों के बारे में बताया है। नताशा ने इंस्टा स्टोरी पर अपने बेटे की मालिश करते हुए वीडियो शेयर किया है।इसके बाद वो अपने बेटे को नहलाते हुए देखी गई। उनका बेबी बाथटब में मजे करते देखा गया। नताशा ने बताया कि रात 9 बजे तक वो बेटे को सुला दी।

नताशा अपनी दिन की शुरूआत सेलरी जूस के साथ करती है। आपकों बता दें कि जब से नताशा मां बनी हैं, उनका पूरा समय बेटे का ध्यान रखने में ही बीत गया है।

कुछ समय पहले उन्होंने शेयर किया था कि वो बेबी को सुलाने के बाद ही वो अपना ध्यान दे पाती है।कोरोना की वजह से नताशा अपने पति के जन्मदिन पर उनसे मिल नहीं पाई थी,लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी और हार्दिक की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया।

बर्थडे पर शेयर किया था पोस्ट

नताशा स्टैनकोविक ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हार्दिक पांड्या और अपने बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मेरे फेवरेट, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे प्यार को हैप्पी बर्थडे। तुम हमारी जिंदगी में इतनी खुशियां लेकर आए। मैं शुक्रगुजार हूं तुम्हारी और हर उस पल का जो तुम्हारे साथ बिताए।’