Saba Azad Hrithik Roshan

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी फिल्मों की बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें है कि एक्टर को एक बार फिर से अपना प्यार मिल गया है जिसका नाम सबा आजाद (Saba Azad) है। अक्सर ये दोनों लव बर्ड्स बाहों में बाहें डाल स्पॉट किए जाते रहते हैं। हालांकि दोनों ने ही अभी तक अपने रिलेशन को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन इस बीच अब फैंस के अंदर ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा के बारें में जानने की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है कि आखिर सबा आजाद हैं कौन?

Saba Azad

इस खानदान से ताल्लुक रखती हैं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड

आपको बता दें कि, सबा आजाद (Saba Azad) एक बड़े थियेटर घराने से ताल्लुक रखती हैं। सबा आजाद स्ट्रीट थिएटर आर्टिस्ट और निर्देशक सफदर हाशमी की भतीजी हैं। इतना ही नहीं सबा खुद भी एक एक्ट्रेस , सिंगर होने के साथ-साथ एक मशहूर थियेटर आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही थिएटर ज्वाइन कर लिया था। इसके बाद सबा ने यही एक आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू कर दिया। सबा आजाद ने यही रहते हुए शार्ट फिल्म गुरूर में काम किया।

सबा की खुद की है थिएटर कंपनी

गौरतलब है कि, सबा आजाद ने साल 2010 में ‘द स्किन्स’ नाम से खुद की थिएटर कंपनी खोली है। सबा ने अपना पहला नाटक ‘लवलुप’ का निर्देशन किया था। सबा आजाद को कई फिल्मों में ऑनस्क्रीन काम करते हुए भी देखा जा चुका है। सबा आजाद को कई एड फिल्म्स में भी देखा जा चुका है। वहीं अगर बात करें सबा के बॉलीवुड डेब्यू की तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था।

Saba Azad

इन फिल्मों में छोड़ी अपनी छाप

इसके बाद उन्होंने साल 2011 में सबा ने साकिब सलीम के साथ ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में मुख्य भूमिका निभाई। सबा ने ‘लेडीज रूम’, नेटफ्लिक्स के एंथोलॉजी ‘फील्स लाइक इश्क’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘रॉकेट बॉयज’ जैसी सीरीज से डिजिटल दुनिया में एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी है। हालांकि वह (Saba Azad) इन दिनों एक्टर ऋतिक रोशन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।