सैफ के बेटे ने बनाए 6 पैक एब्स, शर्टलैस हो किया बॉडी फ्लांट
/

सैफ अली खान के बेटे ने बनाए 6 पैक एब्स, शर्टलैस हो किया बॉडी फ्लांट

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया जबरदस्त वायरल हो रही है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया जबरदस्त वायरल हो रही है। दरअसल, इब्राहिम अली खान ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। इब्राहिम की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है और वह लगातार कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

फिट बॉडी को पाने के लिए जमकर की है मेहनत

इब्राहिम ने अपनी एक लेटेस्ट मोनोक्रोम फोटो शेयर की है जिसमें वे मसल्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘प्रक्रिया पर भरोसा रखें’। साफ है कि इब्राहिम ने इस बॉडी के लिए काफी मेहनत की है। उनकी इस फोटो को जमकर लाइक मिल रहे हैं। फैंस उनकी फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनकी मसक्युलर बॉडी सबूत है कि उन्होंने जिम में इस फिट बॉडी को पाने के लिए जमकर पसीना बहाया है। वैसे इब्राहिम और सारा दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं। दोनों अक्सर योग करते या वर्कआउट की फोटोज शेयर करते रहते हैं।

सारा भी हैं अपनी फिटनेस को लेकर जागरूक

इब्राहिम की तरह सारा भी कम फिटनेस फ्रीक नहीं हैं। सारा ने काफी पहले अपनी वेटलॉस जर्नी के बारे में बताते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दिखा था कि सारा खुद को किस तरह परफेक्ट शेप में लाया है। जहां एक तरफ सारा एक्ट्रेस हैं और कैमरे से प्यार करती हैं वहीं दूसरी तरफ इब्राहिम लाइम लाइट से दूर रहते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है।

क्रिकेट के शौकीन हैं छोटे नवाब

बता दें कि अपने दादा नवाब पटौदी की तरह इब्राहिम अली खान अपने क्रिकेट प्रेम को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। क्रिकेट खेलते हुए उनकी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वह शानदार शॉट मारते नजर आ रहे थे। वहीं, अब देखना होगा कि इब्राहिम अपने पिता, दादी, बुआ, बहन की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाते हैं, या अपने दादा नवाब पटौदी की राह पर चलते हैं।