Ileana D'Cruz

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक की एक्ट्रेसेज अपने फैशन, ग्लैमर और खूबसूरती को लेकर काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं। जिसमें एक नाम साउथ की अभिनेत्री इलियाना डी ‘क्रूज़ (Ileana D’Cruz) का भी  आता है। Ileana D’Cruz  अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन कुछ दिनों से इलियाना फिल्मों से दूर हैं और हाल ही में उनकी एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह काफी मोटी नजर आ रही हैं।

शादी के बाद काफी मोटी हो गई हैं इलियाना

Ileana D'Cruz

इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिनमें वह काफी मोटी दिखाई दे रही हैं। रिर्पोट्स की मानें तो इलियाना डी ‘क्रूज़ शादी के बाद से लगातार मोटी होती जा रही हैं, खास कर उनके शरीर का नीचे वाला हिस्सा काफी ज्यादा भारी हो गया है। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना ने बताया कि वह बचपन से ही इस बीमारी से ग्रसित है।

डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है इलियाना

Ileana D'Cruz

उन्होंने आगे बताया कि, इस बीमारी में लोगों का वजन बढ़ने लगता है। हालांकि इलियाना डी ‘क्रूज़ (Ileana D’Cruz) इस बीमारी से बचने के लिए पहले व्ययाम किया करती थी। लेकिन शादी के बाद से व्ययाम करने के बाद भी इस पर कोई असर नहीं पड़ रहा है उनका वजन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन का शिकार भी हो चुकी है। उन्हें ऐसा लगता था कि वह काफी बदसूरत है लेकिन समय के साथ उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया कि वह जैसी भी है बेहद खूबसूरत हैं।

इस फिल्म से बॉलीवुड में किया था डेब्यू

Ileana_Dcruz

आपको बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में आई फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘रेड’ में नजर आई थी। हालांकि Ileana D’Cruz अब तक कई मूवीज में काम कर चुकी है और दर्शकों ने भी उनकी एक्टिंग और खूबसूरती को काफा सराहा है। लेकिन फिल्म रेड के बाद अचानक से ही वह फिल्मों की दुनियां से गायब हो गई हैं।