बिहार पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग,रिया चक्रवर्ती हो सकती है गिरफ्तार!
/

बिहार पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग,रिया चक्रवर्ती हो सकती है गिरफ्तार!

पटना। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में एफआइआर दर्ज होने के बाद बिहार की पुलिस मुम्बई के लिए रवाना हो गई थी। पुलिस की टीम सुंशात सिंह राजपूत के केस में कई दिनों से जांच कर रही हैं। साथ ही इस मामले में संशात की गलफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की। अब बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बताया जा रहा है कि- सुशांत की गर्लफ्रेंड के खिलाफ अहम सुराग हाथ लग गए है। ये बात भी सामने आ रही है कि बिहार पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेकर किसी भी वक्त पूछताछ कर सकती हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती भी चौंकनी हो गई। वह लगातार गिरफ्तार से बचने के लिए अपना ठिकाना बदल रही है। बिहार पुलिस रिया के खिलाफ ठोस सबूत मिलने के बाद कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के मूड में है।

45 दिनों के बाद सुशांत के पिता ने दर्ज कराई है एफआईआर

 

 

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धन उगाही, ब्‍लैकमेलिंग, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पटना पुलिस की टीम इसी सिलसिले में मुंबई गई हुई है।

 

 

बिहार पुलिस को मिलीं ये जानकारियां

सुशांत के आत्महत्या मामले में मुंबई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम को कई अहम जानकारियां मिली हैं।पुलिस के मुताबिक,रिया चक्रवर्ती तक पहुंचने के लिए पुलिस अभी सभी आरोपों से जुड़े ठोस सबूत जुटा रही है। पुलिस अपनी जांच में बैंक से जुड़े दस्तावेज को अहम मान रही है। सबूत जुटाने के बाद बिहार पुलिस रिया की गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट का रूक कर सकती है। इसके बाद पटना पुलिस यहां से महिला इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मियों की टीम को मुंबई रवाना करेगी।