SSR केस : NCB के हाथ लगे अहम सुराख, ये 4 लोग होंगे गिरफ्तार!
/

SSR केस : NCB के हाथ लगे अहम सुराख, ये 4 लोग हो सकते हैं गिरफ्तार

मुंबई : सुशांत केस में सीबीआई की टीम रिया और उनके परिवार से लगातार पूछताछ की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ एनसीबी (NCB) की टीम ड्रग एंगल को लेकर जांच में जुट गई है. कहा जा रहा है कि बहुत ही अहम सुराग एनसीबी के हाथ लगे हैं. जिससे एक बात स्पष्ट हो गया है कि रिया का भाई शौविक ड्रग सप्लाई करता था. ड्रग्स मामले में शौविक के साथ और भी चार बड़े लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. जिनसे जल्द-ही एनसीबी की टीम पूछताछ कर सकती है.

 

चारों लोगों का रिया के साथ है सम्बन्ध

सूत्रों के हवाले से खबर है कि उन चार लोगों में दो मुंबई के नेता हैं, जबकि एक टीवी स्टार और एक फिल्ममेकर है और ये सभी लोग रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़े हुए हैं. इनका नाम सामने आने के बाद एनसीबी डायरेक्टर जनरल राकेश अस्थाना इसकी जांच में जुट गए हैं.

चैट वायरल होने के बाद भी रिया ने इस बात से किया था इंकार

हालांकि ड्रग्स चैट वायरल होने के बाद भी रिया ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था. उस समय रिया ने साफ़ तौर पर अपने बयान में ये कहा था कि “मैं ड्रग्स नहीं लेती हूं और अपनी बात साबित करने के लिए मैं अपना ब्लड टेस्ट करवाने को तैयार हूँ”.

सिर्फ़ इतना ही नहीं रिया ने तो यह दावा भी किया था कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे. लेकिन एक-पर-एक रिया के खिलाफ सबूत मिलते ही जा रहे हैं. उलटे अब ड्रग एंगल की जांच में रिया और उनके भाई का ही नाम सामने आया है.

सैमुअल ने बताया कि सुशांत का उनकी बहन के साथ हुआ था झगड़ा

सीबीआई ने सुशांत के एक्स-मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की. सैमुअल ने बताया कि सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने उन्हें सुशांत के वहां काम पर रखा था। बहन प्रियंका और उनके पति ही सुशांत के सारे स्टाफ्स को हैंडल करते थे. वो लोग ही सभी को सैलरी भी देते थे, लेकिन एक दिन सुशांत का प्रियंका के साथ झगड़ा हो गया. जिसके बाद प्रियंका और सिद्धार्थ दिल्ली चले गए. सैमुअल ने सीबीआई को यह भी बताया कि सुशांत अक्सर बहुत रोया करते थे.

मई 2019 के बाद रिया, सुशांत के साथ रहने लगी थी

सैमुअल ने पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि मई 2019 से रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के घर आना-जाना शुरू कर दिया था. कुछ समय बाद रिया, सुशांत के साथ ही रहने लगी. रिया हफ्ते में एक से दो बार पार्टी किया करती थी. लेकिन सुशांत इन पार्टियों में शामिल नहीं होते थे. वो अपने कमरे में ही बंद रहते थे.