रिया और रकुलप्रीत सिंह के खिलाफ NCB को मिले अहम सबूत
/

रिया और रकुलप्रीत सिंह के खिलाफ NCB को मिले अहम सबूत, बढ़ सकती है मुसीबत

शुक्रवार को एन सी बी ने रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ की। करीब 4 घंटे की पूछताछ के बाद रकुलप्रीत सिंह अपने घर पहुंच गई हैं। पूछताछ में उन्‍होंने रिया चक्रवर्ती संग ड्रग चैट की बात कुबूली है, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि उनका ड्रग्‍स से कोई लेना देना नहीं है। रकुल ने सारा दोष रिया के सिर पर मड़ दिया है और कहा कि रिया के ड्रग्‍स उनके घर पर थे और इसी को लेकर उनके और रिया के बीच चैट पर बात हुई थी। ऐसे में अब रकुलप्रीत के लिए मुश्‍क‍िलें बढ़ सकती है।

रिया ने बढ़ाई रकुलप्रीत की मुश्किलें

पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया था ,जबकि चैट के सामने आने के बाद ही एनसीबी ने रकुलप्रीत को जल्‍दी से जल्‍दी समन भेजने का फैसला किया है। एन सी बी को उम्मीद है कि रकुल से पूछताछ में कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

करिश्मा भी है एक खास कड़ी

एन सी बी को करिश्मा इस ड्रग्स केस में अहम कड़ी नज़र आ रही है। ऐसा इसलिए है क्यों कि करिश्मा ज्यादातर लोगों को ड्रग्स की खरीदवाते हुई पाई गई है। करिश्‍मा और दीपिका के ड्रग चैट में साफ तौर पर दिख रहा है कि दीपिका उसमें करिश्‍मा से ड्रग्‍स मांग रही हैं और करिश्‍मा वह मुहैया भी करवा रही हैं। अब इस मामले में पहले रकुल से पूछताछ होगी और दोपहर बाद करिश्‍मा से पूछताछ होगी।

रकुलप्रीत सिंह पर गहराया शक

ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि सैंडलवुड से भी रकुलप्रीत सिंह के संबंध हो सकते है। सैंडलवुड में भी इन दिनों ड्रग्‍स की छानबीन की जा रही है। रकुलप्रीत गुरुवार रात को हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं। वह हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उन्‍हें गुरुवार को ही एन सी बी के सामने पेश होना था,लेकिन रकुलप्रीत की टीम ने समन नहीं मिलने का ‘बहाना’ बनाया और अब शुक्रवार को पूछताछ के लिए पहुंची हैं।