पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दिया था धोखा, दिया था कभी न भूलने वाला दर्द

बॉलीवुड़ में हम सबने नए नए किस्से सुने है।  ऐसे में हम आज एक और किस्सा आपको बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आप सब के होश उड़ जाएंगे। इमरान खान जो कि पाकिस्तानी के प्रधानमंत्री है, उन्होंने बॉलीवुड़ की हसीन अदाकारा का दिल तोड़ा था और वो हसीन अदाकारा स्वर्गीय जीनत अमान थी। आज आपकों इन दोंनो के जीवन की इस घटना के बारे में बताएंगे।

फ्लर्ट करने के बाद शादी से किया इनकार

अपनी अदाओं से देव आनंद तक को अपना दीवाना बना लेने वाली जीनत ने कई रोमांस और शादियां की लेकिन शायद उनके आशिकों की नजर उनके जिस्म से उतरकर दिल तक नहीं पहुंच पाई। उनके ऐसे ही आशिकों में से एक पाकिस्तानी क्रिकेटर और आज वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान भी थे, जिसने जीनत से फ़्लर्ट तो खूब किया लेकिन जब शादी की बात आई तो साफ़ मुकर गए।

क्या थी पूरी कहानी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दिया था धोखा, दिया था कभी न भूलने वाला दर्द

80 के दशक में इमरान खान और जीनत अमान का रोमांस सबसे चर्चित खबर थी। 80 में इमरान भारतीय टीम के कप्तान बनकर भारत के दौरे पर आए थे।उसी दौरान उनकी मुलाकात जीनत अमान से हुई। जीनत उन दिनों बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री थीं। इमरान पर उस समय लड़कियां उन पर मर मिटने को तैयार थीं। जीनत ने दिल खोलकर इमरान का अपनी जिंदगी में स्वागत किया। कहा जाता है कि उस दौरे में इमरान पाकिस्तान में जहां भी खेलने जाते उसमें से ज्यादातर जगहों पर जीनत पहुंच जाती थीं.

उन्हें अक्सर इमरान के साथ देखा जाने लगा था। पाकिस्तानी मीडिया में खुद इस रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चे थे। ये भी कहा जाता है कि जीनत और इमरान की कई मुलाकातें लंदन में हुईं। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक जीनत तो इमरान से शादी करना चाहती थीं, लेकिन पाक क्रिकेटर का ऐसा कोई इरादा नहीं था। इमरान जीनत के साथ सेक्सुअली संबंधों तक ही खुश थे। इससे आगे शादी तक जाने का उनका कोई इरादा नहीं था।

इमरान ने मजहर खान से की शादी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दिया था धोखा, दिया था कभी न भूलने वाला दर्द

जीनत को ये गंवारा नहीं था। वो  इमरान के साथ घर बसाने का इरादा रखती थी और इसी वजह से जल्द ही इमरान और जीनत के रास्ते अलग हो गए, लेकिन जीनत कभी इमरान को भूल नहीं पाईं। इमरान के जीवन से जाने के बाद जीनत ने मजहर खान से शादी कर ली, लेकिन उनका वैवाहित जीवन सुखमय नहीं रहा। कुछ ही सालों में ये शादी भी टूट गई।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...