करण जौहर की ‘गुंजन सक्सेना’ पर भारतीय वायुसेना को आपत्ति
/

करण जौहर की ‘गुंजन सक्सेना’ पर भारतीय वायुसेना को आपत्ति, लग सकता है रिलीज पर रोक

करण चौहर निर्देशित फिल्म को लेकर ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल’ गर्ल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। जाह्नवी कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर अब भारतीय वायुसेना द्वारा नाराजगी जाहिर की गई है। वहीं फ़िल्म में जाह्नवी कपूर कपूर की एक्टिंग को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शंस भी आ रहे हैं उनकी एक्टिंग लोगों को खास पसंद नहीं आई है।

जाह्नवी कपूर ने किया निराश

12 अगस्त को ओटीटी फ्लेटफार्म नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को जब सोशल मीडिया पर रिएक्शंस आए तो पता लगा कि जाह्नवी कपूर से लोग नाराज़ हैं लोगों को उंकी एक्टिंग पसंद नहीं आई है। लोगों का सारा फोकस जान्हवी कपूर पर था और उनकी आपत्ति भी जाह्नवी कपूर से ही रही है।

ट्रोल कर रहे दर्शक

वहीं फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को लेकर सोशल मीडिया में लोग जाह्नवी कपूर के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं। उनका कहना है जाह्नवी की एक्टिंग बेहद खराब थी और हर सीन में उनके एक्सप्रेशन लगभग एक जैसे ही हैं जिससे एक्टिंग निराशाजनक हुई है और इसके चलते लोग जाह्नवी कपूर को उनके अकाउंट पर जाकर भी ट्रोल कर रहे हैं।

भारतीय वायुसेना को आपत्ति

एक तरफ़ जहां गुंजन सक्सेना में जाह्नवी कपूर की एक्टिंग लोगों को निराश कर रही है तो दूसरी ओर भारतीय वायुसेना को भी इस फिल्म पर आपत्ति है। भारतीय वायुसेना ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से पत्र फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को लेकर आपत्ति जताई है। भारतीय वायुसेना का कहना है कि ‘गुजन सक्सेना’ में महिलाओं की कार्यशैली को गलत तरीके से पेश किया है जो आपत्तिजनक है।

दे रही है गलत संदेश

वायुसेना की तरफ से कहा गया कि धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना के काम को बहुत बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया जा रहा है। वहीं ये भी बताया गया है कि वायुसेना में महिलाओं के साथ गलत व्यवहार किया जाता है जो कि बेहद निंदनीय है। वायुसेना इस फिल्म से काफी नाराज है।

आपको बता दें कि फिल्म गुंजन सक्सेना कारगिल युद्ध के दौरान भारतीय वायुसेना में फ्लाइट लेफ्टिनेंट रहीं गुंजन सक्सेना के कार्य और शौर्य को जनता के बीच लाने के लिए बनाई गई है जो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है और कोरोनावायरस के कारण ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।