इरफान खान के बेटे ने संजय दत्त के कैंसर पर कही ये बात, लोग बता रहे फ़िल्मी स्टैंट

एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता और संजय दत्त के फोटोज शेयर किए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि- संजय वो पहले शख्स थे, इरफान को न्यूरो डोक्रीन ट्यूमर को होने के बाद भी जिन्होंने हमेशा उनकी मदद की है। यहां तक कि पिता इरफान की मौत के बाद वो पिलर की तरह हर वक्त उनके साथ खड़े रहें। बाबिल खान  ने लोगों से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि- आसान है अंदाजा लगाना।

आपकों बताते चलें कि- एक्टर संजय दत्त और इरफान खान ने साल 2010 में फिल्म “नॉकआउट’ में साथ नजर आए थें। बाबिल ने लंबी चौड़ी पोस्ट के जरिए लोगों से इमोशनल अपील की है कि- संजय दत्त की फैमिली को इस फेज में दूरी की जरूरत है। उन्होंने संजय दत्त को टाइगर बताया है। लिखा वह जल्द ही लोगों को मुहंतोड़ जवाब देंगे’।

बेवजह अफवाह न उड़ाएं- मान्यता दत्त

एक्टर संजय दत्त ने कहा था कि – वो अपने काम से इलाज कराने को लेकर कुछ दिनों के लिए शॉर्ट ब्रेक लें रहे हैं। जिसके बाद उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने आगे आकर फैंस से कहा कि-  वो बेवजह अफवाह न उड़ाएं। सोशल मीडिया पर संजय दत्त का अमेरिका जाने को लेकर लागतार सवाल खड़े किए जा रहे हैं। लोग उनके फिल्म रिलीज होने से ठीक पहले ये फिल्मी स्टंट मानकर चल रहे हैं।

हम साथ में जल्द ही विनर बनकर लौटेंगे-मान्यता दत्त

इरफान खान के बेटे ने संजय दत्त के कैंसर पर कही ये बात, लोग बता रहे फ़िल्मी स्टैंट

हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अधिकारिक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि- एक फैमिली होने के तौर पर हमने तय किया है कि इस दु:ख की घड़ी में पॉजिटिविटी के साथ सामना करेंगे। आगे मान्यता ने कहा कि – शुरूआत में ही संजय दत्त ने अपना ट्रीटमेंट मुंबई में कराया था। कोविड-19 के चलते बाद में ट्रीटमेंट के लिए योजना बनाई। इसकी वजह से हमारी पूरी फैमिली सदमें चली गई थी।

हम ऊपर वाले से दुआएं कर रहे हैं। और हम साथ में जल्द ही विनर बनकर लौटेंगे। अगर संजय दत्त की वर्क फ्रंट की बात करें तो 28 अगस्त को उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के निर्देशन में बनी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.